दुराचार में वांछित के घर कुर्की

किशोरी के अपहरण व दुराचार की घटना में वांछित चल रहे आरोपित के घर पर शनिवार को पहुंच कर कुर्की की कार्रवाई की। पुलिस की यह कार्रवाई क्षेत्र में पूरे दिन चर्चा का विषय बना हुआ था। कुर्क

By JagranEdited By: Publish:Sat, 14 Dec 2019 06:32 PM (IST) Updated:Sat, 14 Dec 2019 06:32 PM (IST)
दुराचार में वांछित के घर कुर्की
दुराचार में वांछित के घर कुर्की

जासं, आजमगढ़ : किशोरी के अपहरण व दुराचार की घटना में वांछित चल रहे आरोपित के घर पर शनिवार को पहुंचकर पुलिस ने कुर्की की कार्रवाई की। पुलिस की यह कार्रवाई क्षेत्र में पूरे दिन चर्चा का विषय बना हुई थी। कुर्क किए गए सामानों को पुलिस अपने साथ कोतवाली लेकर चली आई।

शहर कोतवाल अनिल कुमार सिंह ने बताया कि 30 अप्रैल को एक किशोरी को शादी का झांसा देकर युवक ने अपहरण कर लिया और उसे अपने साथ भगा ले गया था। आरोप है कि किशोरी के साथ उसने शारीरिक संबंध भी बनाया था। किशोरी के स्वजन की तहरीर पर पुलिस ने हरैया गांव निवासी रितेश कुमार उर्फ नीलेश पुत्र रमेश के खिलाफ अपहरण व दुराचार की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया था। मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने अपहृत किशोरी को बरामद कर लिया था, जबकि आरोपित युवक तभी से वांछित चल रहा था। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने 15 अक्टूबर को हरैया गांव में पहुंचकर धारा 82 के तहत मुनादी कराते हुए नोटिस चस्पा की कार्रवाई की थी। इसके बाद भी जब आरोपित युवक हाजिर नहीं हुआ तो पुलिस ने शनिवार को कोर्ट से जारी धारा 83 के तहत आरोपित युवक के घर पर पहुंच कर कुर्की की कार्रवाई ग्रामीणों की मौजूदगी में पूरी कराई। आरोपित के घर से बरामद किए गए सामानों को पुलिस जब्त करने के बाद उसे लेकर कोतवाली चली आई।

chat bot
आपका साथी