एक रिवाल्वर व तीन बंदूक के लाइसेंस निरस्त

आजमगढ़: भारत निर्वाचन आयोग के निर्देश पर लोक सभा चुनाव को सकुशल एवं शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने में जिला प्रशासन व पुलिस महकमा जुट गया है। अपराधियों पर भी नकेल कसनी शुरू कर दी है। अपराधिक मामले में संलिप्त तीन अपराधियों के कुल चार असलहों के लाइसेंस जिलाधिकारी शिवाकांत द्विवेदी ने निरस्त कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jan 2019 05:50 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jan 2019 05:50 PM (IST)
एक रिवाल्वर व तीन बंदूक के लाइसेंस निरस्त
एक रिवाल्वर व तीन बंदूक के लाइसेंस निरस्त

जागरण संवाददाता, आजमगढ़ : भारत निर्वाचन आयोग के निर्देश पर लोक सभा चुनाव को सकुशल एवं शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने में जिला प्रशासन व पुलिस महकमा जुट गया है। अपराधियों पर भी नकेल कसनी शुरू कर दी है। आपराधिक मामले में संलिप्त तीन लोगों के कुल चार असलहों के लाइसेंस जिलाधिकारी शिवाकांत द्विवेदी ने निरस्त कर दिया।

पुलिस अधीक्षक कार्यालय से भेजी गई रिपोर्ट के आधार पर जिलाधिकारी ने अलग-अलग तीन पत्रावलियों पर सुनवाई की गई। आपराधिक मामलों में संलिप्त व्यक्तियों को नोटिस भी जारी किया गया था। बावजूद इसके उनकी तरफ से कोई समुचित जवाब नहीं दिया गया। पत्रावलियों पर सुनवाई करते हुए शांति एवं सुरक्षा के मद्देनजर जिलाधिकारी ने फूलपुर कोतवाली के हथनौरा गांव निवासी सत्यप्रकाश यादव पुत्र रामसूरत यादव की एसबीबीएल बंदूक, कप्तानगंज थानांतर्गत एकडंगी गांव निवासी हरिराम यादव पुत्र भुवन यादव की एसबीबीएल बंदूक और सरायमीर थाना क्षेत्र के बखरा गांव निवासी डा. शाहिद पुत्र अजीमुल्लाह के एक रिवाल्वर और एक (डीबीबीएल) दो नाली बंदूक का लाइसेंस निरस्त कर दिया। प्रशासन व पुलिस महकमा की इस कार्रवाई से ऐसे अन्य लाइसेंसी असलहाधारियों में हड़कंप की स्थिति है।

chat bot
आपका साथी