दो पक्षों में हुई मारपीट में एक की मौत, चार घायल

-दुखद -दीदारगंज क्षेत्र के खेतापट्टी गांव में मेड़ कटने पर विवाद -घायलों में महिला व किश

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 05:18 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 05:18 PM (IST)
दो पक्षों में हुई मारपीट में एक की मौत, चार घायल
दो पक्षों में हुई मारपीट में एक की मौत, चार घायल

-दुखद ::::

-दीदारगंज क्षेत्र के खेतापट्टी गांव में मेड़ कटने पर विवाद

-घायलों में महिला व किशोरी भी शामिल, हालत गंभीर जागरण संवाददाता, बलरामपुर (आजमगढ़): दीदारगंज थाना क्षेत्र के खेतापट्टी गांव में शनिवार की रात मेड़ कटने के विवाद ने उग्र रूप ले लिया। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई, जिसमें पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों को लेकर स्वजन सीएचसी पहुंचे, जहां से हालत गंभीर देखते हुए डाक्टर ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। यहां इलाज के दौरान एक वृद्ध की मौत हो गई। मौत की खबर सुनते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी में रखवा दिया।

घायल ललिता (30) पत्नी राजेश, पति राजेश (35), पुत्र शुभम (12), पुत्री ऊषा (14) ने बताया कि शुक्रवार की रात घर से कुछ दूर स्थित अपने खेत की ट्रैक्टर से जोताई कर रहे थे। विपक्षी का खेत भी बगल में था, जिसकी मेड़ ट्रैक्टर के पहिए से कट गई। शनिवार की सुबह राजेश ने विपक्षी के खेत का मेड़ बांध दिया। इसी बात से नाराज विपक्षी रात को घर पर लाठी-डंडे के साथ पहुंचे। उस समय विजई (65) घर के बाहर बैठकर अलाव ताप रहे थे। हम सभी घर के अंदर बैठे थे। विपक्षी से कहासुनी होने लगी और वह देखते ही देखते हमलावर हो गए। विजई को लाठी-डंडे से मारने-पीटने लगे। हम सब बचाने के लिए दौड़े तो हमें भी मारपीट कर घायल कर दिया। घायल विजई की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान कुछ ही देर बाद मौत हो गई। मौत की खबर सुन स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

chat bot
आपका साथी