सड़क हादसे में बाइक सवार एक की मौत, दूसरा घायल

-दुखद -जीयनपुर में संकेतक बोर्ड से टकराई अनियंत्रित बाइक -बछउर खुर्द रामगढ़ गांव से

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 05:37 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 05:37 PM (IST)
सड़क हादसे में बाइक सवार एक की मौत, दूसरा घायल
सड़क हादसे में बाइक सवार एक की मौत, दूसरा घायल

-दुखद ::::

-जीयनपुर में संकेतक बोर्ड से टकराई अनियंत्रित बाइक

-बछउर खुर्द रामगढ़ गांव से बाजार जाना पड़ा जान पर भारी

जागरण संवाददाता, रौनापार (आजमगढ़): जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के चकलाचंद गांव के समीप शनिवार की रात लगभग 10 बजे अनियंत्रित बाइक सड़क के किनारे लगे संकेतक बोर्ड से टकरा गई। इसमें एक व्यक्ति की मंडलीय जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि दूसरे का इलाज चल रहा था।

जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के बछउर खुर्द रामगढ़ गांव निवासी श्रीराम राजभर (36) और प्रिस कुमार (20) बाइक से जीयनपुर जा रहे थे। चकलालचंद गांव के समीप सड़क के किनारे लगे बोर्ड से टकराने के कारण दोनों घायल हो गए। घायलों को पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हरैया में भर्ती कराया गया, जहां से हालत गंभीर देख डाक्टरों ने रेफर कर दिया। दोनों को मंडलीय जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां श्रीराम की मौत हो गई, वहीं प्रिस कुमार की हालत गंभीर बनी हुई थी।

मृतक माता-पिता के इकलौते पुत्र थे। पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। वह कंबाइन चलाकर परिवार का भरण-पोषण करते थे। श्रीराम की मौत से घर में कोहराम मच गया।

श्रीराम की मौत के बाद मां और पत्नी का कोई सहारा नहीं रह गया। मृतक की मां मेवाती, पत्नी रोशीला, पुत्र शिवम, शिवा, शिवांशु, प्रियांशु का रो-रोकर बुरा हाल था।पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

chat bot
आपका साथी