एक के बाद एक वारदात, पुलिस के हाथ खाली

-फालोअप -मेहनाजपुर थाना क्षेत्र लूट और चोरी से दहशत -अपराधियों के हौसले बुलंद नहीं

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 07:40 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 07:40 PM (IST)
एक के बाद एक वारदात, पुलिस के हाथ खाली
एक के बाद एक वारदात, पुलिस के हाथ खाली

-फालोअप ::::

-मेहनाजपुर थाना क्षेत्र लूट और चोरी से दहशत

-अपराधियों के हौसले बुलंद, नहीं हो सका राजफाश

जागरण संवाददाता, मेहनाजपुर (आजमगढ़): मेहनाजपुर थाना क्षेत्र में आएदिन चोरी व लूट की घटनाओं से लोग भयभीत हैं। कारण कि एक भी घटना का राजफाश करने में पुलिस को सफलता नहीं मिल सकी।

19 सितंबर की रात नौ बजे दांत के डाक्टर आशीष कुमार पांडेय निवासी ग्राम कोसड़ा को पचरुखवा-मेहनाजपुर मार्ग पर लुटेरों ने आतंकित कर उनकी मोटरसाइकिल लूट ली, लेकिन आज तक घटना का राजफाश नहीं हो सका। छह अक्टूबर को बाजनपुर मोड़ स्थित डंडवल के गोविद कुमार के रिचार्ज कूपन की दुकान पर पहुंचे बदमाशों ने 20 हजार नकदी और तीन मोबाइल लूट लिए थे। नौ अक्टूबर को 11 बजे दिन में ग्राम झिझपुर सरैया निवासी नितेश कुमार सिंह की चेन व बैग लूटने में नाकाम लुटेरों ने पिस्टल के बट से वार कर घायल कर दिया था।17 अक्टूबर को अजय कुमार विश्वकर्मा के दरवाजे पर खड़ी बोलेरो को चोर उठा ले गए। भागने के चक्कर में भंवरपुर के पास बोलेरो सड़क किनारे खाई में उतर गई, तो चोर गाड़ी को छोड़कर फरार हो गए। इस तरह से अनेकों चोरी और लूट की घटनाएं हुईं। इन घटनाओं से मेहनाजपुर थाने की पुलिस की कार्यकुशलता जाहिर हो जाती है।

कार्रवाई के नाम पर पुलिस का काम देखने को उस समय मिलता है जब सड़क पर चलने वाले भोले-भाले राहगीरों की तलाशी, वाहन चेकिग, हेलमेट और कार की सीट बेल्ट पर चालान करती है। इससे भी जी नहीं भरता, तो पटरी दुकानदारों पर अपना गुस्सा उताकर बहादुरी दिखाती है।

chat bot
आपका साथी