बंदी का पालन कराने निकले अधिकारी

- कोविड प्रोटोकाल का पालन करने का दिया निर्देश - दवा कारोबारी रजिस्टर में दर्ज करें पू

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 06:46 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 06:46 PM (IST)
बंदी का पालन कराने निकले अधिकारी
बंदी का पालन कराने निकले अधिकारी

- कोविड प्रोटोकाल का पालन करने का दिया निर्देश

- दवा कारोबारी रजिस्टर में दर्ज करें पूरा ब्योरा जागरण टीम, आजमगढ़ : सरकार द्वारा घोषित बंदी का पालन कराने के लिए निकले अधिकारियों के कदम आदेश-निर्देश से आगे बढ़ते नहीं दिख रहे।

सगड़ी : जीयनपुर नगर पंचायत क्षेत्र में नायब तहसीलदार मयंक कुमार मिश्रा एवं कोतवाल हेमेंद्र सिंह ने दुकानदारों से कहा कि खुद मास्क का प्रयोग करें और किसी भी ग्राहक को बिना मास्क के सामान कतई न दें। बाजार में बिना जरूरत घूमने वालों पर भी कार्रवाई की जाएगी।

लालगंज : नगर में रविवार को उपजिलाधिकारी पंकज श्रीवास्तव, क्षेत्राधिकारी मनोज रघुवंशी ने भ्रमण के दौरान कई मेडिकल स्टोरों का निरीक्षण किया और कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने को कहा।

कोरोना से संबंधित दवाओं का स्टॉक देखने के साथ निर्देश दिया कि अगर कोई कोविड के लक्षण वाला मरीज आता है, तो कोविड प्रोटोकॉल के तहत दवाएं दें।प्रतिदिन रजिस्टर में ऐसे लोगों का ब्योरा दर्ज करें, जिससे उनकी मॉनीटरिग की जा सके। रजिस्टर न बनाने पर महामारी अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाएगी।साथ ही कोविड किट भी रखें। इस दौरान पुलिस चौकी प्रभारी अनिल कुमार सिंह भी फोर्स के साथ रहे। एसडीएम ने बताया कि ड्रग इंस्पेक्टर को भी निर्देशित किया गया है कि नियमित निरीक्षण करें। उधर माहुल में भी पुलिस वालों नें दुकान बंद कराए।

chat bot
आपका साथी