कार्यालयों में आराम फरमाते रहे अफसर व कर्मी

आजमगढ़ 17वीं लोकसभा के मद्देनजर आजमगढ़ सदर व लालगंज सुरक्षित क्षेत्र की मतगणना सम्पन्न होने के बाद शुक्रवार को विभिन्न कार्यालयों में अधिकारी व कर्मचारी आराम फरमाते रहे। कुछ कर्मचारी तो छुट्टी लेकर घर पर रहे लेकिन तमाम अफसर कार्यालयों में बैठकर सरकार की गतिविधियों की जानकारी ले रहे थे। कयास लगाया जा रहा था कि शपथ ग्रहण करने के बाद 30 मई के बाद कार्य शुरू हो पाएगा। वैसे सरकारी अफसर अभी तक कार्य को पेंडिग में ही रखे हुए हैं। उनका दावा है कि सरकार का गठन होने के बाद युद्धस्तर पर कार्य करने की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। दो दिन के बाद बैंक भी खुले। यहां भी लोगों की लाइन लगी रही।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 May 2019 05:58 PM (IST) Updated:Fri, 24 May 2019 05:58 PM (IST)
कार्यालयों में आराम फरमाते रहे अफसर व कर्मी
कार्यालयों में आराम फरमाते रहे अफसर व कर्मी

जागरण संवाददाता, आजमगढ़ : 17वीं लोकसभा के मद्देनजर आजमगढ़ सदर व लालगंज सुरक्षित क्षेत्र की मतगणना सम्पन्न होने के बाद शुक्रवार को विभिन्न कार्यालयों में अधिकारी व कर्मचारी आराम फरमाते रहे। कुछ कर्मचारी तो छुट्टी लेकर घर पर रहे लेकिन तमाम अफसर कार्यालयों में बैठकर सरकार की गतिविधियों की जानकारी ले रहे थे। कयास लगाया जा रहा था कि शपथ ग्रहण के बाद कार्य में तेजी आएगी। वैसे सरकारी अफसर अभी तक कार्य को पेंडिग में ही रखे हुए हैं। दावा है कि सरकार का गठन होने के बाद युद्धस्तर पर कार्य करने की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। दो दिन के बाद बैंक भी खुले। यहां भी लोगों की लाइन लगी रही।

शुक्रवार को मुख्य विकास अधिकारी कार्यालय में सीडीओ डीएस उपाध्याय, पीडी अभिमन्यु सिंह, डीसी मनरेगा बीबी सिंह, डीडीओ रविशंकर राय अपने निर्धारित समय से कार्यालय में पहुंच गए। इस दौरान कोई कार्य नहीं किया गया। बस चुनाव की थकान मिटा रहे थे। सामने टीवी लगी थी और सरकार की गतिविधियों को निहारा जा रहा था। कुछ स्थानों पर मतदान व मतगणना की चर्चा चल रही थी। इसी प्रकार विकास भवन के हर कार्यालय में भी लोग आराम फरमाते हुए चर्चा में मशगूल रहे। खासकर रानी की सराय के चकवल एफसीआइ गोदाम में मतगणना के दौरान तमाम पहलुओं पर बात होती रही। कार्य के सवाल पर अफसरों ने ठहाया लगाया और कहा कि शपथ ग्रहण के बाद ही काम शुरू होगा।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी