लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर नर्सिग छात्र ने दी जान

-दुखद -जून महीने में ही किया था प्रेम विवाह हर कोई अवाक -इकलौते पुत्र की मौत से परि

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 04:44 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 04:44 PM (IST)
लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर नर्सिग छात्र ने दी जान
लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर नर्सिग छात्र ने दी जान

-दुखद :::::

-जून महीने में ही किया था प्रेम विवाह, हर कोई अवाक

-इकलौते पुत्र की मौत से परिवार में कोहराम, गांव में भी गम

-घटना का कारण तलाशने में जुटी कंधरापुर थाने की पुलिस जागरण संवाददाता, बलरामपुर (आजमगढ़) : कंधरापुर थाना क्षेत्र के भोर्रा मकबूलपुर गांव में बुधवार की सुबह एक युवक ने पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। वह नर्सिंग तृतीय वर्ष का छात्र था और लगभग चार महीने पहले सुल्तानुर की लड़की से प्रेम विवाह किया था। घटना का कारण बताने की स्थिति में कोई नहीं था। पुलिस मामले की वजह जानने में जुटी हुई थी।

गांव के अशोक कुमार ठेकेदारी करते हैं और खुद की सुरक्षा के लिए लाइसेंसी रिवाल्वर ले रखे थे। आमतौर पर रिवाल्वर घर पर ही छोड़कर चले जाते थे। बुधवार की सुबह भी वह काम पर निकल गए थे। पत्नी कौशिल्या, तीन बेटियां और बड़ा बेटा आशीष कुमार (24) घर पर थे। सब कुछ ठीक चल रहा था कि इस बीच युवक के दिमाग में न जाने क्या आया कि परिवार के बीच से उठकर प्रथम तल पर स्थित अपने कमरे में चला गया। परिवार वालों ने सोचा कि किसी काम से ऊपर गया होगा, लेकिन कुछ ही देर बाद जब गोली चलने की आवाज आई, तो सभी के होश उड़ गए। ऊपर के कमरे में जाने पर पता चला कि आशीष को गोली लगी है। बचा लेने की उम्मीद में परिवार के लोग आसपास के लोगों की मदद से उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, लेकिन उसकी सांसें टूट चुकी थीं। घटना की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। साथ आए गांव वाले भी कुछ बता पाने की स्थिति में नहीं थे।

कंधरापुर थाना प्रभारी कमल नयन दुबे ने बताया कि मृतक के पिता से बातचीत में आत्महत्या का मामला तो स्पष्ट हो गया है, लेकिन कारण का पता नहीं चल पा रहा है। घटना की वजह तलाशने का प्रयास किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी