अवैध निर्माण पर तीन के खिलाफ नोटिस

आजमगढ़ शासन के आदेश और जिलाधिकारी के निर्देश पर एडीए (आजमगढ़ विकास प्राधिकरण) प्रतिबंधित हरितपट्टी क्रीड़ा पार्क कृषि क्षेत्र के अलावा बिना मान चित्र पास कराए निर्माण कराने पर सख्त हो गया है। विभागीय अधिकारी की रिपोर्ट पर बिना मानचित्र पास कराए अवैध रूप से मकान बनवाने वाले तीन लोगों को नोटिस जारी की गई है। 10 दिन के अंदर स्पष्टीकरण न देने पर जुर्माना लगाने सहित अन्य विभागीय कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Feb 2019 07:55 PM (IST) Updated:Thu, 21 Feb 2019 07:55 PM (IST)
अवैध निर्माण पर तीन के खिलाफ नोटिस
अवैध निर्माण पर तीन के खिलाफ नोटिस

जासं, आजमगढ़ : प्रतिबंधित हरितपट्टी, क्रीड़ा, पार्क, कृषि क्षेत्र के अलावा बिना मानचित्र पास कराए निर्माण कराने पर आजमगढ़ विकास प्राधिकरण (एडीए) सख्त हो गया है। विभागीय अधिकारी की रिपोर्ट पर बिना मानचित्र पास कराए अवैध रूप से मकान बनवाने वाले तीन लोगों को नोटिस जारी किया गया है। 10 दिन के अंदर स्पष्टीकरण न देने पर जुर्माना लगाने सहित अन्य विभागीय कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

एडीए के जेई रमाशंकर वर्मा ने सामान्य स्थलीय निरीक्षण के दौरान पाया कि शहर से सटे कोलबहादुर गांव में श्रीकृष्णा मोदनवाल स्वीट हाउस व मंजू चौरसिया और बैठौली में एक व्यक्ति द्वारा बिना मानचित्र पास कराए मकान का निर्माण कराया जा रहा है। तुरंत निर्माण रोकने की हिदायत के साथ पुलिस को काम रोकवाने की सूचना प्रेषित करने की तैयारी की जा रही है। यदि निर्धारित समय पर संबंधित द्वारा स्पष्टीकरण नहीं दिया गया तो नियमानुसार विभागीय कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

chat bot
आपका साथी