चुनाव में गैर भाजपा दलों का होगा सफाया: आनंद स्वरूप

जागरण संवाददाता जागरण टीम (आजमगढ़) कस्बे के गीता चित्र मंदिर में भाजपा के प्रबुद्ध वर्ग सम्म

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 06:52 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 06:52 PM (IST)
चुनाव में गैर भाजपा दलों का होगा सफाया: आनंद स्वरूप
चुनाव में गैर भाजपा दलों का होगा सफाया: आनंद स्वरूप

जागरण संवाददाता, जागरण टीम (आजमगढ़): कस्बे के गीता चित्र मंदिर में भाजपा के प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित करते हुए प्रदेश के ग्राम्य विकास राज्यमंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने कहा कि देश-प्रदेश से गैर भाजपा दलों का सफाया होना तय है। प्रदेश में भाजपा पूर्ण बहुमत की सरकार दोबारा बनाएगी।

पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी व दीनदयाल उपाध्याय के चित्र के समक्ष द्वीप प्रज्वलन के बाद शुरू सम्मेलन में उन्होंने कहा कि आजमगढ़ महर्षि दुर्वासा, चंद्रमा ऋषि, दत्तात्रेय की तपस्थली रही है।बताया कि प्रदेश के सभी जिलों में सरकार की योजनाओं का लाभ दिया जा रहा है।

कहा कि विधानसभा चुनाव में अलग-अलग पार्टी के लोग मैदान में आएंगे, लेकिन किसी के बहकावे में नहीं आना है, क्योंकि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी हैं, जो सबका साथ-सबका विकास की राह पर चल रही है। सम्मेलन में गोरखपुर क्षेत्र की मंत्री मंजू सरोज, विधानसभा इकाई के प्रभारी आदित्य राय, नन्हकू सरोज ने भी अपने विचार रखे।

अनुसूचित जाति आयोग के सदस्य तीजा राम, रणवीर सिंह पप्पू, मनीष सिंह, राजेश सिंह, मिलिद्र सिंह, सुधीर कुमार राय, पल्हना ब्लाक प्रमुख अनुराग सिंह सोनू, वीरेंद्र सिंह, जयप्रकाश सिंह, प्रमोद दुबे, वीरेंद्र सरोज, जलभरत सिंह आदि रहे।

सगड़ी : क्षेत्र के मालटारी महाविद्यालय में आयोजित सम्मेलन में मंत्री ने कहा कि समाजवादी पार्टी समाज के लिए नासूर है।भाजपा सरकार में एक भी दंगा नहीं हुआ। अपराधी जेल में और योगी सरकार का बुलडोजर उनके घर पर है। सरकार पं. दीनदयाल के सपनों को साकार करने में जुटी है।कभी आजमगढ़ की पहचान आतंकवाद के रूप में होती थी, कितु चार साल में एक भी आतंकवादी आजमगढ़ का नहीं पकड़ा गया। अध्यक्षता शिवदान चौरसिया व संचालन अमरनाथ तिवारी ने किया।देवेंद्र सिंह, प्रेम प्रकाश राय, मनीष मिश्र उर्फ पिटू, प्रवीण सिंह, जयप्रकाश पांडेय, प्राचार्य डा. कौशलेंद्र मिश्र,अरविद जायसवाल, दिवाकर सिंह आदि रहे।

chat bot
आपका साथी