सौ मीटर में निधि, 50 मीटर की दौड़ में प्रिस अव्वल

जागरण संवाददाता जहानागंज (आजमगढ़) जूनियर हाईस्कूल परिसर में शनिवार को आयोजित ब्लाक

JagranPublish:Sat, 04 Dec 2021 06:24 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 06:24 PM (IST)
सौ मीटर में निधि, 50 मीटर की दौड़ में प्रिस अव्वल
सौ मीटर में निधि, 50 मीटर की दौड़ में प्रिस अव्वल

जागरण संवाददाता, जहानागंज (आजमगढ़) : जूनियर हाईस्कूल परिसर में शनिवार को आयोजित ब्लाक स्तरीय बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता में बच्चों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया, तो वहीं सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर अतिथियों का मन मोह लिया।

प्राथमिक विद्यालय मित्तूपुर के प्रिस प्रजापति ने 50 मीटर की दौड़ में सबको पछाड़ दिया, तो बड़हलगंज के शशिकांत को द्वितीय और कंपोजिट विद्यालय कारीसात के आलोक यादव ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।बालिकाओं में कंपोजिट विद्यालय दौलताबाद की अंजलि गौड़ ने प्रथम, प्राथमिक विद्यालय कुसरना की पायल विश्वकर्मा को द्वितीय और कंपोजिट विद्यालय मित्तूपुर के गुंजना चौहान को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ।

सौ मीटर बालिका वर्ग में प्राथमिक विद्यालय कुसरना की निधि राजभर प्रथम, अंशिका यादव व रंगीता यादव कुमारी ने संयुक्त रूप से द्वितीय स्थान प्राप्त किया।आरुषि तृतीय स्थान पर रहीं। सौ मीटर बालक वर्ग में राहुल चौहान प्रथम, शिवांशु मौर्य द्वितीय, तो सोहेल ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। इससे पहले मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री व विधान परिषद सदस्य यशवंत सिंह ने कार्यक्रम का शुभारंभ किया।छात्र-छात्राओं ने सरस्वती वंदना के बाद सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर लोगों को प्रभावित किया। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी अतुल कुमार सिंह ने कहा कि खेलकूद के प्रति बच्चों में रुचि पैदा करना अत्यंत आवश्यक होता है।खंड शिक्षा अधिकारी नीलम ने कहा कि हम अनुशासित रहते हुए बच्चों में अनुशासन की भावना का विकास कर सकते हैं। प्राथमिक शिक्षक संघ के ब्लाक अध्यक्ष अनिल सिंह, महामंत्री शिव प्रकाश चौबे ने अतिथियों के प्रति आभार जताया। वेदव्यास मिश्रा, लालचंद यादव, कमलेश कुमार, विकास सिंह, रामसागर सरोज, विवेक कुमार सिंह, कृष्णानंद विश्वकर्मा। अध्यक्षता मुस्तफाबाद के पूर्व प्रधान हरिलाल मिश्र एवं संचालन डा. अशोक सिंह ने किया।