ट्रक की चपेट में आने से भतीजे की मौत, चाचा घायल

-घर से शाहगंज में दूध बेचने जाते समय बिलारमऊ में हुआ हादसा -आक्रोशित ग्रामीणों शव रखक

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 06:34 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 10:46 PM (IST)
ट्रक की चपेट में आने से भतीजे की मौत, चाचा घायल
ट्रक की चपेट में आने से भतीजे की मौत, चाचा घायल

-घर से शाहगंज में दूध बेचने जाते समय बिलारमऊ में हुआ हादसा

-आक्रोशित ग्रामीणों शव रखकर लखनऊ-बलिया मार्ग किया जाम

-दो घंटे बाधित रहा आवागमन, एसडीएम ने दिया मदद का आश्वासन जागरण संवाददाता, बिलारमऊ (आजमगढ़) : फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के बिलारमऊ बाजार में मंगलवार की सुबह ट्रक की चपेट में आने से दूध बेचने जा रहे साइकिल सवार भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चाचा गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद आक्रोशित लोगों शव रखकर लखनऊ-बलिया मार्ग जाम कर दिया।

खानपुर बिलारमऊ निवासी अर्जुन यादव उर्फ छोटू (18) पुत्र कन्हैया लाल यादव अपने चाचा हरिराम यादव (55) के साथ अलग-अलग साइकिल से दूध बेचने शाहगंज जा रहे थे।इसी बीच आजमगढ़ की तरफ से आ रहे ट्रक ने पीछे से चाचा और भतीजे को रौंद दिया। भतीजे अर्जुन यादव की मौके पर ही मौत हो गई। घायल चाचा हरिराम को शाहगंज स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। अर्जुन की मौत के बाद जाम की खबर सुनकर उपजिलाधिकारी रावेंद्र कुमार सिंह, क्षेत्राधिकारी जितेन्द्र कुमार एवं फूलपुर कोतवाल अभिषेक अवस्थी पुलिस बल के साथ पहुंच गए। उपजिलाधिकारी ने लोगों को समझा-बुझाकर व किसान बीमा कालाभ दिलाने का आश्वासन देकर जाम समाप्त कराया।

मृत अर्जुन बीए के छात्र और दो भाइयों में छोटे थे। भाई आनंद, माता आशा और स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल था। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है।

----

रात की बात कर रो पड़ी मां

-मां आशा देवी रो-रोकर कह रही थीं कि रतिया में पैरवा दर्द करत रहा, त भइया कहेन कि मिज देईं। अब त भइया छोड़ के चल गइलें। यह कहकर मां बेहोश हो जा रही थीं।

chat bot
आपका साथी