चुनाव प्रशिक्षण से लौट रहे नगर पंचायत कर्मी की हादसे में मौत

-साइकिल सवार को बचाने के फिराक अनियंत्रित हुई बाइक विद्युत खंभे से जा टकराई -आजमगढ़ के

By JagranEdited By: Publish:Fri, 09 Apr 2021 07:33 PM (IST) Updated:Fri, 09 Apr 2021 07:33 PM (IST)
चुनाव प्रशिक्षण से लौट रहे नगर पंचायत कर्मी की हादसे में मौत
चुनाव प्रशिक्षण से लौट रहे नगर पंचायत कर्मी की हादसे में मौत

-साइकिल सवार को बचाने के फिराक अनियंत्रित हुई बाइक विद्युत खंभे से जा टकराई

-आजमगढ़ के निजी अस्पताल में इलाज के दौरान टूटी सांसें, परिवार में मचा कोहराम

जागरण संवाददाता, सरायमीर (आजमगढ़) : पंचायत चुनाव के लिए प्रशिक्षण लेकर लौट रहा एक कर्मचारी सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे निकट के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टर ने रेफर किया तो उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने उसे बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन कुछ देर बाद ही सांसें कमजोर पड़ गई। सरायमीर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई थी।

सरायमीर थाना क्षेत्र के ग्राम फत्तनपुर निवासी राजन अस्थाना (45) नगर पंचायत कार्यालय सरायमीर में चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी हैं। वह

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए आ•ामगढ़ प्रशिक्षण लेने आए थे। लौटने के दौरान सरायमीर के सेंटरवा बाजार के निकट एक साइकल सवार को बचाने के फिराक में बाइक अनियंत्रित हुई तो बिजली के खंभे से जा टकराई। जबरदस्त हादसे में घायल कर्मचारी को लेकर लोग मिर्जापुर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचे। उनकी हालत गंभीर देख डाक्टरों प्राथमिक इलाज के बाद रेफर कर दिया। हादसे की सूचना नगर पंचायत सरायमीर कार्यालय पर मिली तो ईओ रंग बहादुर सिंह, चेयरमैन प्रतिनिधि रामप्रकाश यादव समेत कई कई लोग भागकर मौके पर पहुंचे। उन्हें बचाने की सारी कोशिश की गई, लेकिन अनहोनी को कौन टाल सकता है। कर्मचारी की मौत के साथ ही पीड़ित परिवार कोहराम मच गया।

chat bot
आपका साथी