मां ने दर्ज कराया बेटे को लहूलुहान करने वालों पर केस

- तलाश शुरू - सूदखोरों के हमले में इब्राहिम के घायल होने का मामला - आरोपितों की गिरफ्त

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 05:54 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 05:54 PM (IST)
मां ने दर्ज कराया बेटे को लहूलुहान करने वालों पर केस
मां ने दर्ज कराया बेटे को लहूलुहान करने वालों पर केस

- तलाश शुरू

- सूदखोरों के हमले में इब्राहिम के घायल होने का मामला

- आरोपितों की गिरफ्तारी में जुटी फूलपुर कोतवाली पुलिस जागरण संवाददाता, फूलपुर (आजमगढ़): फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के सदरपुर बरौली ग्राम निवासी इब्राहिम को सूदखोरों द्वारा लहूलुहान कर मनरा गांव स्थित रेलवे ट्रैक के मामले में घायल की मां अनीसा खातून ने दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। रिपोर्ट दर्ज करने के बाद फूलपुर कोतवाली पुलिस आरोपितों की तलाश में जुट गई है।

कोतवाली क्षेत्र के सदरपुर बरौली ग्राम निवासी इब्राहिम चकनूरी गांव में मकान बनाकर रहते हैं। कुछ दिन पहले रुपये की जरूरत पड़ी तो अपने जानने वाले से बात किया। उसने अपनी मध्यस्थता में गोबरहा गांव के एक व्यक्ति से इब्राहिम को 50 हजार रुपये दिलवा दिया।बदले में गारंटी के रूप में इब्राहिम ने अपनी होंडा सिटी कार सौंप दी। उसके बाद पैसा देने वाले ने कार का इस्तेमाल शुरू कर दिया, तो बात अच्छी नहीं लगी। इब्राहिम के परिवार के लोग भी गाड़ी वापस लेने को कहने लगे।इसके बाद इब्राहिम ने मध्यथ के साथ पैसा देने वाले से बात किया। 50 की जगह 85 हजार देने की बात तय हुई तो 29 जुलाई लेकर इब्राहिम घर से निकले।इस बीच उन्हें आरोपितों ने घायल कर मरा समझकर रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया था।

मां का आरोप है कि गोबरहा गांव के चंचल विश्वकर्मा से आंसू गोड़ की मध्यस्थता में पैसों का लेन-देन हुआ था। उसी विवाद में चंचल आदि ने इब्राहिम पर हमला कर दिया।फिलहाल प्रार्थना पत्र के आधार पर चंचल व आंसू गोड़ के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। थाना प्रभारी रत्नेश कुमार सिंह ने बताया मामला गंभीर है। जल्द ही आरोपित पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

chat bot
आपका साथी