मां की डांट से नाराज किशोरी ने की आत्महत्या

कंधरापुर क्षेत्र के मड़या गांव में सोमवार की देर शाम को एक किशोरी ने मां की डांट से नाराज होकर आत्महत्या कर ली। जांच के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Jun 2020 05:43 PM (IST) Updated:Tue, 02 Jun 2020 05:43 PM (IST)
मां की डांट से नाराज किशोरी ने की आत्महत्या
मां की डांट से नाराज किशोरी ने की आत्महत्या

जासं, आजमगढ़ : कंधरापुर क्षेत्र के मड़या गांव में सोमवार की देर शाम एक किशोरी ने मां की डांट से नाराज होकर आत्महत्या कर ली। जांच के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मड़या गांव की 12 वर्षीय समरा परवीन पुत्री अब्दुल सलाम को किसी बात से नाराज होकर उसकी मां ने शाम को डांट दिया था। परिजन का कहना है कि इससे क्षुब्ध होकर वह रोते हुए कमरे में गयी और दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। काफी देर बाद भी जब वह कमरे से नहीं निकली तो परिवार के लोग उसे बुलाने गए। आवाज देने के बाद भी कमरे का दरवाजा नहीं खुला। अनहोनी की आशंका में परिजन ने रोशनदान के रास्ते से झांक कर देखा तो किशोरी का शव फंदे से लटका दिखाई दिया। परिजनों के शोर मचाने पर पास पड़ोस के लोग आग गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। किशोरी की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। कंधरापुर इंस्पेक्टर शिव शंकर सिंह ने कहा कि उक्त किशोरी ने पंखा में दुपट्टा के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या की है।

chat bot
आपका साथी