ग्रामीण किसी भ्रम में न पड़ें, कराएं टीकाकरण

जागरण संवाददाता जहानागंज (आजमगढ़) पूर्व मंत्री व विधान परिषद सदस्य यशवंत सिंह ने मंगलवार को

By JagranEdited By: Publish:Tue, 01 Jun 2021 06:24 PM (IST) Updated:Tue, 01 Jun 2021 06:24 PM (IST)
ग्रामीण किसी भ्रम में न पड़ें, कराएं टीकाकरण
ग्रामीण किसी भ्रम में न पड़ें, कराएं टीकाकरण

जागरण संवाददाता, जहानागंज (आजमगढ़) : पूर्व मंत्री व विधान परिषद सदस्य यशवंत सिंह ने मंगलवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोल्हूखोर पहुंचकर वैक्सीनेशन को लेकर ग्रामीणों में व्याप्त भ्रम को दूर किया। साथ कि स्वास्थ्यकर्मियों से कहा कि गांवों में जाकर लोगों को टीकाकरण के प्रति जागरूक करें।

उन्होंने ग्रामीणों के साथ ही स्वास्थ्यकर्मियों की समस्याओं को भी जानने का प्रयास किया और भरोसा दिलाया कि सबकी समस्याओं का समाधान होगा। निरीक्षण के समय नगर पंचायत के सौजन्य से राहुल के नेतृत्व में सैनिटाइजेशन का कार्य किया जा रहा था। यशवंत ने कहा कि कोरोना वायरस से बचने के लिए वैक्सीन लगवाना अत्यंत आवश्यक है।बिना डर के हर किसी को कोरोना की जांच करानी चाहिए।

प्रभारी चिकित्सक धनंजय पांडेय ने बताया कि इस सेंटर पर 18 से 44 के बीच के 3800 तथा 45 से ऊपर के करीब 6800 लोगों को अब तक वैक्सीन लगाई जा चुकी है। दो से तीन सौ लोगों की प्रतिदिन सैंपलिग कराई जा रही है, लेकिन एक सप्ताह से कोई भी पाजिटिव केस नहीं आया है। डा. रामविलास पासवान डा. राजेश पासवान, डा. राजवंती, डा. रिचा मिश्रा, डा. संतोष एवं डा. संध्या आदि उपस्थित थीं।

chat bot
आपका साथी