सहदुल्लाहपुर में घर से गायब बच्चे का नाली में मिला शव

जागरण संवाददाता पवई (आजमगढ़) पवई थाना क्षेत्र के सहदुल्लाहपुर गांव में खेत के किनारे सिच

By JagranEdited By: Publish:Sat, 09 Oct 2021 05:19 PM (IST) Updated:Sat, 09 Oct 2021 05:19 PM (IST)
सहदुल्लाहपुर में घर से गायब बच्चे का नाली में मिला शव
सहदुल्लाहपुर में घर से गायब बच्चे का नाली में मिला शव

जागरण संवाददाता, पवई (आजमगढ़): पवई थाना क्षेत्र के सहदुल्लाहपुर गांव में खेत के किनारे सिचाई के लिए बनी नाली में शनिवार की सुबह बच्चे का शव मिलने से सनसनी मच गई।

उसकी शिनाख्त गांव के लिए अकदस (4) पुत्र गुलाम गौस के रूप में की गई। बालक सात अक्टूबर की शाम घर के समीप खेल रहा था और वहीं से कुछ देर बाद लापता हो गया। परिवार के लोगों ने अपने स्तर से रात तक उसकी खोजबीन की। जब कहीं पता नहीं चला तो रात में उसके नाना अब्दुल मन्नान ने थाने में तहरीर दी। पुलिस ने उसी रात 12 बजे मुकदमा लिख लिया, लेकिन बालक की तलाश की दिशा में कुछ नहीं किया। शनिवार की सुबह आठ बजे स्कूल जा रहे गांव के बच्चों ने रास्ते के किनारे घर से कुछ ही दूरी पर नाली में शव पड़ा देखा, तो शोर मचाया। गांव के लोग जुटे तो पता चला कि शव अकदस का है।

मृत बालक मूल रूप से ग्राम गुलरा, थाना खुटहन, जौनपुर का निवासी था और अपने ननिहाल में रहता था।उसकी मांग नसरा परवीन अपने माता-पिता की इकलौती संतान होने के कारण मायके में रहती हैं, जबकि पिता दिल्ली में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करते हैं। बच्चे के गायब होने की सूचना के बाद वह भी गांव आ गए थे। पुलिस बच्चे के लापता होने और मौत का कारण तलाशने में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी