कोरोना की कमर तोड़ने को चहुंओर प्रहार

राहत - प्रदेश सरकार ने दी हरी झंडी मरीजों के इलाज में होगी आसानी - पुराने उपकरण ख

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 05:41 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 06:47 PM (IST)
कोरोना की कमर तोड़ने को चहुंओर प्रहार
कोरोना की कमर तोड़ने को चहुंओर प्रहार

- सैनिटाइजेशन संग संदिग्धों की तलाश में घर-घर घूमे आंगनबाड़ी कार्यकर्ता

- संदिग्धों की तलाश कर मौके पर दी गई दवाएं, रुकेगा संक्रमण : जिलाधिकारी

जागरण संवाददाता, आजमगढ़ : लॉकडाउन का सदुपयोग प्रशासन ने कोरोना संक्रमण का चेन तोड़ने के लिए चौतरफा किया। बंद दुकानों पर सैनिटाइज करने के साथ ही कस्बाई इलाकों एवं गांवों में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता घर-घर भ्रमणशील रहे। संदिग्ध नजर आ रहे लोगों की जांच करने के साथ ही उन्हें जरूरी दवाएं वितरित की गईं। यह अभियान संक्रमण की रफ्तार धीमी पड़ने तक चलता रहेगा।

जिलाधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है। शुक्रवार को शहर से लेकर गांवों तक में सफाई अभियान जोर से चला। आंगनबाड़ी कार्यकर्ता आंगनबाड़ी कार्यकर्ता कोरोना संक्रमण का चेन तोड़ने के लिए घर-घर पहुंचती रहीं। उन्हें जरूरी दवाएं भी दी गईं हैं, जिसे संदिग्ध लोगों को दे सकें। एक सवाल के जवाब में कहाकि आज भी गांव में लोग जांच कराने से घबरा रहे हैं। आंकनबाड़ी कार्यकर्ताओं को भी चकमा देने की कोशिश की जा रही है। लेकिन उसके बावजूद हम सफल हो रहे हैं। बताया कि जिले में चेकिग अभियान भी चलाया गया है। मेरा प्रयास चौतरफा प्रयास करके संक्रमण का चेन तोड़ने का है। उसके में हम लोग सफल भी हो रहे हैं।

शुक्रवार को शहर से लेकर गांवों तक में सफाई अभियान जोर से चला। आंगनबाड़ी कार्यकर्ता आंगनबाड़ी कार्यकर्ता कोरोना संक्रमण का चेन तोड़ने के लिए घर-घर पहुंचती रहीं। उन्हें जरूरी दवाएं भी दी गईं हैं, जिसे संदिग्ध लोगों को दे सकें। एक सवाल के जवाब में कहाकि आज भी गांव में लोग जांच कराने से घबरा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी