मेंहनगर, जीयनपुर व अतरौलिया के हटाए गए थाना प्रभारी

-छह थानों पर तैनात किए गए नए प्रभारी इंस्पेक्टर तीन इधर से उधर -पंचायत चुनाव की घोषणा से

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 07:57 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 07:57 PM (IST)
मेंहनगर, जीयनपुर व अतरौलिया के हटाए गए थाना प्रभारी
मेंहनगर, जीयनपुर व अतरौलिया के हटाए गए थाना प्रभारी

-छह थानों पर तैनात किए गए नए प्रभारी इंस्पेक्टर, तीन इधर से उधर

-पंचायत चुनाव की घोषणा से पूर्व एसपी ने की बड़े पैमाने पर कार्रवाई जागरण संवाददाता, आजमगढ़ : त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की अधिसूचना जारी होने से पहले ही एसपी ने कई प्रभारी निरीक्षकों को पद से हटा दिया। उन्होंने मेंहनगर, जीयनपुर व अतरौलिया थाना के प्रभारी निरीक्षक को जहां उनके पद से हटा दिया, वहीं छह इंस्पेक्टरों को थाना व कोतवाली का नया प्रभारी बनाया है, जबकि तीन प्रभारी निरीक्षकों को इधर से उधर किया है।

जिले में आपराधिक घटनाओं पर नियंत्रण न पाने व कार्य में शिथिलता बरतने वाले थाना व कोतवाली के प्रभारी निरीक्षकों को पहले से ही चिह्नित कर लिया गया था। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की अधिसूचना जारी होने से पूर्व ही एसपी ने मेंहनगर इंस्पेक्टर प्रशांत श्रीवास्तव को हटाकर उन्हें स्वाट टीम का प्रभारी बनाया है, जबकि जीयनपुर कोतवाल नंद कुमार तिवारी को क्राइम ब्रांच व अतरौलिया थाना के प्रभारी निरीक्षक दिनेश यादव को हटाकर उन्हें जीयनपुर का अपराध निरीक्षक बनाया है। इसी क्रम में एसपी ने स्वाट टीम के प्रभारी इंस्पेक्टर आनंद सिंह को देवगांव कोतवाली, पुलिस लांइस में तैनात इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार सिंह को थाना सिधारी, क्राइम ब्रांच में तैनात इंस्पेक्टर हिमेंद्र कुमार सिंह को जीयनपुर कोतवाली, पुलिस लाइंस के परिक्षेत्रीय कार्यालय में तैनात इंस्पेक्टर शत्रुघ्न कुमार को थाना तहबरपुर, पुलिस लाइंस में तैनात इंस्पेक्टर पंकज पांडेय को अतरौलिया थाना, सिधारी थाना के क्राइम इंस्पेक्टर अरविद कुमार पांडेय को मेहनाजपुर थाना का प्रभारी निरीक्षक बनाया है।

इसी क्रम में एसपी ने तहबरपुर थाना के प्रभारी निरीक्षक देवानंद रजक को थाना कप्तानगंज, रानी की सराय थाना के कार्यवाहक इंस्पेक्टर दिलीप कुमार सिंह को उसी थाना का प्रभारी निरीक्षक, मेहनाजपुर थाना के प्रभारी सुनील चंद तिवारी को मेंहनगर थाना का प्रभारी निरीक्षक बनाया है। पुलिस लाइन में तैनात इंस्पेक्टर विनय कुमार मिश्र, नदीम अहमद फरीदी, क्षितिज त्रिपाठी को क्राइम ब्रांच में तैनात किया गया है। कप्तानगंज थाना के क्राइम इंस्पेक्टर विजय प्रताप सिंह को सिधारी थाना का अपराध इंस्पेक्टर, पुलिस लाइंस में तैनात इंस्पेक्टर रामायण प्रसाद को क्राइम ब्रांच के आरजीआरएस शाखा का प्रभारी बनाया गया है।

chat bot
आपका साथी