डमी बैलेट यूनिट में बटन दबाकर दिया वोट

आजमगढ़: भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2019 में मतदान के प्रति जनसामान्य को जागरूक करने के उद्देश्य से गुरुवार को नगर के श्री अग्रसेन महिला महाविद्यालय में ईवीएम एवं वीवी पैट की विस्तृत जानकारी दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jan 2019 08:57 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jan 2019 08:57 AM (IST)
डमी बैलेट यूनिट में बटन दबाकर दिया वोट
डमी बैलेट यूनिट में बटन दबाकर दिया वोट

जासं, आजमगढ़ : भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2019 में मतदान के प्रति जनसामान्य को जागरूक करने के उद्देश्य से गुरुवार को नगर के श्री अग्रसेन महिला महाविद्यालय में ईवीएम एवं वीवी पैट की विस्तृत जानकारी दी गई।

भारत निर्वाचन आयोग द्वारा नामित राज्य स्तरीय मास्टर ट्रेनर इंजीनियर कुलभूषण ¨सह द्वारा बताए गए तरीकों के अनुसार शिक्षकों एवं छात्राओं ने डमी बैलेट पेपर लगी बैलेट यूनिट का बटन दबाकर वोट दिया। साथ ही वीवी पैट में दिए गए वोट का ¨प्रटआउट सात सेकेंड तक प्रत्याशी का नाम, क्रमांक और चुनाव चिह्न देखा। शिक्षकों एवं छात्राओं ने पूरे उत्साह से जागरूकता अभियान में प्रतिभाग किया। इस अवसर पर महाविद्यालय की प्राचार्य डा. निशा यादव, संस्कृत विभागाध्यक्ष डा. वंदना द्विवेदी, मास्टर ट्रेनर अनिल कुमार श्रीवास्तव, धर्मेंद्र कुमार ¨सह, आफत यादव, समीउल्लाह अंसारी, खरपत्तू राम के अलावा तहसील एवं चकबंदी के अधिकारी एवं महाविद्यालय के समस्त स्टाफ थे।

chat bot
आपका साथी