रोडवेज कर्मी निगम की छवि को बेहतर बनाएं

आजमगढ़ रोडवेज कर्मचारी संयुक्त परिषद का स्थानीय बस स्टेशन पर सोमवार को आयोजित एक दिवसीय क्षेत्रीय सम्मेलन को संबोधित करते हुए लखनऊ रोडवेज परिषद के महामंत्री गिरीश चंद्र मिश्र ने कहा कि कर्मचारी यात्री के बीच निगम की छवि को और बेहतर बनाएं। इसके अलावा निगम के प्रतिफलों में और सुधार करें ताकि निगम तरक्की की ओर कदम बढ़ा सके।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Nov 2019 06:16 PM (IST) Updated:Mon, 18 Nov 2019 06:16 PM (IST)
रोडवेज कर्मी निगम की छवि को बेहतर बनाएं
रोडवेज कर्मी निगम की छवि को बेहतर बनाएं

जासं, आजमगढ़ : रोडवेज कर्मचारी संयुक्त परिषद का स्थानीय बस स्टेशन पर सोमवार को आयोजित एक दिवसीय क्षेत्रीय सम्मेलन को संबोधित करते हुए लखनऊ रोडवेज परिषद के महामंत्री गिरीश चंद्र मिश्र ने कहा कि कर्मचारी यात्रियों के बीच निगम की छवि को और बेहतर बनाएं। इसके अलावा निगम के प्रतिफलों में और सुधार करें, ताकि निगम तरक्की की ओर कदम बढ़ा सके।

उन्होंने कहा कि बकाया महंगाई भत्ते का भुगतान, मकान किराया व नगर प्रतिकर, संशोधित दरों का भुगतान लंबित वेतन विसंगतियों का निराकरण, एसीपी की बहाली, ग्रेच्युटी की अधिकतम सीमा 20 लाख तक करने, एक दिसम्बर 2001 तक के संविदा चालकों/परिचालकों का नियमितीकरण, संविदा चालकों/परिचालकों को न्यूनतम वेतन भुगतान करने आदि की मांगे लंबे समय से चल रही हैं।

मुख्य अतिथि जिलाधिकारी नागेंद्र प्रसाद सिंह ने सम्मेलन में संज्ञान में आई समस्याओं व दिए गए ज्ञापन में उनके स्तर की समस्याओं का समाधान करने का आश्वासन दिया तथा ज्ञापन को मुख्यमंत्री को प्रेषित करने की बात कही। विशिष्ट अतिथि राजेश वर्मा ने भी निगम स्तर की समस्याओं का समाधान कराने का आश्वासन दिया।

सम्मेलन को वरिष्ठ उपाध्यक्ष गिरिजाशंकर तिवारी, अपर महामंत्री योगेन्द्र कुमार, चंद्रभान सिंह, राकेश कुमार सिंह, कृष्णचन्द्र श्रीवास्तव, सुरेश चंद्र मिश्रा, सुरेशचंद्र पांडेय, सुधीर कुमार, देवेंद्र कुमार सिंह, आनन्द कुमार सिंह, जयप्रकाश दुबे, मनोज कुमार यादव, सुशील कुमार मिश्र ने संबोधित किया और समस्याओं को रखा। कार्यक्रम में वाराणसी, गोरखपुर, प्रयागराज, अयोध्या व देवीपाटन मंडल के कर्मचारी उपस्थित थे। इस अवसर पर राजेश वर्मा, आरएम पीके तिवारी, राजेंद्र यादव, अरुण कुमार श्रीवास्तव, गिरीशचंद्र पांडेय, चन्द्रशेखर सिंह, सुभाष पांडेय, दिनेश यादव, अनिल सिंह आदि उपस्थित थे। संचालन पीएन सिंह क्षेत्रीय मंत्री रोडवेज कर्मचारी संयुक्त परिषद ने किया।

chat bot
आपका साथी