किसान नेता गिरफ्तार, रिहा

जागरण संवाददाता दीदारगंज (आजमगढ़) मार्टीनगंज तहसील क्षेत्र के सूघरपुर बाजार में किसान य

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 08:39 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 08:39 PM (IST)
किसान नेता गिरफ्तार, रिहा
किसान नेता गिरफ्तार, रिहा

जागरण संवाददाता, दीदारगंज (आजमगढ़) : मार्टीनगंज तहसील क्षेत्र के सूघरपुर बाजार में किसान यूनियन टिकैत ग्रुप के जिलाध्यक्ष विनोद सिंह के नेतृत्व में दिन में किसान बैठक कर रहे थे। सरकार का पुतला फूंकने की योजना बन रही थी कि उसी समय थानाध्यक्ष हीरेंद्र प्रताप सिंह ने हमराहियों के साथ पहुंचकर पूरी योजना को फेल करते हुए बैठक कर रहे नेताओं को हिरासत में ले लिया। थाने में ज्ञापन लेने के बाद सभी को रिहा कर दिया।

ज्ञापन एसडीएम दिनेश कुमार मिश्र तथा सीओ जितेंद्र सिंह ने लिया।इस अवसर पर विक्रम बिद, बबलू गौतम, तेगबहादुर कश्यप, विद्या राजभर, विनय राजभर, जीयालाल बिद आदि उपस्थित थे।

सीएचसी डाक्टर का वीडियो बनाने पर हंगामा

जागरण संवाददाता, बिलरियागंज (आजमगढ़): बिलरियागंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शनिवार को कुर्सी पर सो रहे डाक्टर का वीडियो बनाने को लेकर हंगामा हो गया। एक संविदा चिकित्सक से पत्रकार की हाथापाई हो गई।संविदा चिकित्सक वीडियो डिलीट करने की बात कहते हुए अपशब्द बोलने लगे।लोगों के बीच-बचाव से मामला शांत हुआ।सीएचसी अधीक्षक डा. वीके गौतम ने बताया कि पैसे को लेकर हाथापाई हुई है।

नवनिर्वाचित प्रधानों को दिया गया प्रशिक्षण

जागरण संवाददाता, सरायमीर (आजमगढ़): मिर्जापुर ब्लाक सभागार में शनिवार को नवनिर्वाचित ग्राम प्रधानों को प्रशिक्षण दिया गया, जिसका शुभारंभ ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि बलवंत यादव ने मां सरस्वती के चित्र पर दीप प्रज्जवलित कर किया।

मास्टर ट्रेनर फणींद्र पाठक, सुरेंद्र प्रताप सिंह,राम स्वरूप आजाद एवं दीपक सिंह ने प्रधानों को विभिन्न जानकारी दी।बीडीओ कल्पना मिश्रा, एडीओ सुरेश प्रजापति, लेखाकार बृजेश चौरसिया, प्रधान शफीकुर्रहमान, मोहम्मद असलम टाइगर, मो. जाहिद, राकेश कुमार यादव, विनीत सिंह, मनोज सिंह आदि मौजूद रहे। मोबाइल पर धमकी से परेशान हो पहुंचे कोतवाली

जागरण संवाददाता, फूलपुर (आजमगढ़) : कोतवाली क्षेत्र के मनरा ग्राम निवासी हरेंद्र यादव ने कोतवाली में तहरीर देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है।तहरीर में आरोप लगाया है कि मोबाइल पर 13 अक्टूबर को एक काल आई, जिसमें किसी भूमि को लेकर अपशब्दों की बौछार करते हुए गोली मारने की धमकी दी गई।कारण पूछने पर कुछ नहीं बताया गया।कोतवाली प्रभारी धर्मेंद्र पांडेय ने बताया कि मामला सज्ञान में आया है।जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। धू-धूकर जल गई नलकूप पर खड़ी बाइक

जागरण संवाददाता, फूलपुर (आजमगढ़) : फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पूरा दुलार निवासी विजय पाल ने कोतवाली में प्रार्थना पत्र देकर नलकूप पर खड़ी बाइक जला देने का आरोप लगाया है। विजय का कहना है कि गुरुवार की शाम अपने खेत के पास एक नलकूप पर मोटरसायकिल खड़ी कर कुंवर नदी की ओर गए थे।उसी बीच बाइक जलने लगी।दौड़कर पास आया तो दो-तीन लोग मोटरसाइकिल से भाग रहे थे।हल्का दारोगा सुशील दुबे ने बताया गया कि प्रार्थना पत्र मिला है।जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

कांग्रेस पार्टी का प्रशिक्षण शिविर आज

जागरण संवाददाता, सरायमीर (आजमगढ़): मिर्जापुर ब्लाक के बीनापारा गांव स्थित ग‌र्ल्स कालेज में 17 अक्टूबर को सुबह आठ बजे से कांग्रेस का प्रशिक्षण शिविर लगाया जाएगा।यह जानकारी बीनापारा गांव निवासी पार्टी के जिला सचिव नदीम खान ने दी।

chat bot
आपका साथी