चौदह अगस्त तक विभाग को हैंडओवर हो रोडवेज

आजमगढ़ जिलाधिकारी नागेंद्र प्रसाद सिंह ने गुरुवार को कार्यदायी संस्था उत्तर प्रदेश राजकीय निर्माण निगम निर्माण कराए गए रोडवेज का स्थलीय निरीक्षण किया। बस स्टैंड पर बने लिफ्ट बाउंड्रीवाल पार्किंग एनाउंस सिस्टम बसों के प्लेटफार्म पानी की व्यवस्था साफ-सफाई आदि का भौतिक सत्यापन किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Jun 2019 07:33 PM (IST) Updated:Fri, 21 Jun 2019 06:27 AM (IST)
चौदह अगस्त तक विभाग को हैंडओवर हो रोडवेज
चौदह अगस्त तक विभाग को हैंडओवर हो रोडवेज

जागरण संवाददाता, आजमगढ़ : जिलाधिकारी नागेंद्र प्रसाद सिंह ने गुरुवार को कार्यदायी संस्था उत्तर प्रदेश राजकीय निर्माण निगम निर्माण कराए गए रोडवेज का स्थलीय निरीक्षण किया। बस स्टैंड पर बने लिफ्ट, बाउंड्रीवाल, पार्किंग, एनाउंस सिस्टम, बसों के प्लेटफार्म, पानी की व्यवस्था, साफ-सफाई आदि का भौतिक सत्यापन किया।

जिलाधिकारी ने कार्यदायी संस्था के उप अभियंता आरके श्रीवास्तव को निर्देशित किया कि रोडवेज बस स्टैंड में बचे हुए कार्य को 14 अगस्त तक प्रत्येक दशा में पूर्ण कराकर उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम को हैंडओवर करना सुनिश्चित करें। आरएम को निर्देश दिए कि रोडवेज बस स्टैंड की साफ-सफाई पर विशेष ध्यान दें और यात्रियों की सुविधा के लिए बसों के आवागमन की सूचना एलइडी डिस्प्ले बोर्ड पर भी प्रदर्शित कराना सुनिश्चित करें। निर्देश दिया कि यात्रियों की सुविधा के लिए शौचालय, पानी, प्रतीक्षालय आदि व्यवस्थाओं को भी उपलब्ध कराएं, जिससे यात्रियों को किसी भी प्रकार की परेशानी न हो। इस अवसर पर आरएम पीके तिवारी, एआरएम ललित श्रीवास्तव, जूनियर इंजीनियर राम अविलाष चौधरी, एआरइ प्रशान्त सिंह सहित संबंधित अधिकारी व कर्मचारी थे।

chat bot
आपका साथी