ट्रक की चपेट में आने से ग्राम पंचायत अधिकारी की मौत

-रफ्तार की मार -हादसे की जानकारी के बाद स्वजन को सांत्वना देने पहुंचे सीडीओ -बाइक से

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 05:29 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 05:29 PM (IST)
ट्रक की चपेट में आने से ग्राम पंचायत अधिकारी की मौत
ट्रक की चपेट में आने से ग्राम पंचायत अधिकारी की मौत

-रफ्तार की मार ::: -हादसे की जानकारी के बाद स्वजन को सांत्वना देने पहुंचे सीडीओ

-बाइक से ड्यूटी करने जा रहे थे हरैया ब्लाक

-पैकौली गांव के थे निवासी, परिवार में कोहराम

जागरण संवाददाता, अमिलो (आजमगढ़) : जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के अंजान शहीद के समीप पकवाइनार तिराहे पर सोमवार की सुबह साढ़े दस बजे ग्लैमर बाइक में ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी, जिससे उस पर सवार ग्राम पंचायत अधिकारी की मौके पर मौत हो गई।

सिधारी थाना क्षेत्र के पैकौली गांव के मूल निवासी संदीप (38) हरैया विकास खंड पर ग्राम पंचायत अधिकारी के पद पर तैनात थे और सिधारी थाना क्षेत्र के सम्मोपुर गांव में नया मकान बनवाकर रहते थे। सोमवार की सुबह ड्यूटी करने हरैया खंड विकास पर जा रहे थे कि रास्ते में जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के अंजान शहीद के समीप पकवाइनार तिराहे पर हरैया की ओर मुड़ने के लिए गाड़ी की रफ्तार धीमी कर दी। उसी दौरान पीछे से आ रहे ट्रक ने ग्लैमर बाइक में टक्कर मार दी, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया।

उधर आसपास के ग्रामीणों की सूचना पर दर्जनों की संख्या में विभागीय कर्मचारी जीयनपुर कोतवाली पहुंच गए। ग्राम विकास अधिकारी सोविद लाल सोनकर ने ट्रक चालक के खिलाफ तहरीर दी। जीयनपुर कोतवाल दिनेश कुमार यादव ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। मृतक संदीप के दो पुत्र व एक पुत्री हैं। हादसे में मौत की खबर पाकर उनकी पत्नी ममता समेत पूरे परिवार में कोहराम मच गया।

घटना की सूचना पाकर मुख्य विकास अधिकारी आनंद कुमार शुक्ला भी पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए। उन्होंने अन्य कर्मचारियों से घटना के बारे में जानकारी लेने के साथ मौजूद स्वजन को सांत्वना दी।

chat bot
आपका साथी