सरकारी भवनों व गली-मोहल्ले किए गए सैनिटाइज

-फूलपुर में सफाईकर्मियों को दिया गया पीपीई किट -मेंहनगर के रामलीला मैदान में लगा जांच श्ि

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 05:03 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 05:03 PM (IST)
सरकारी भवनों व गली-मोहल्ले किए गए सैनिटाइज
सरकारी भवनों व गली-मोहल्ले किए गए सैनिटाइज

-फूलपुर में सफाईकर्मियों को दिया गया पीपीई किट

-मेंहनगर के रामलीला मैदान में लगा जांच शिविर

जागरण टीम, आजमगढ़ : कोरोना संक्रमण की भयावहता को प्रशासन ने भी महसूस करना शुरू कर दिया है। इसके लिए गांव से लेकर कस्बों तक को सैनिटाइज किया गया, तो वहीं लोगों को संक्रमण से बचाव के लिए जागरूक किया गया।

रौनापार :नगर पंचायत जीयनपुर और अजमतगढ़ में सरकारी भवनों के साथ गली-मोहल्लों को भी सैनिटाइज किया गया। इसके लिए 12 कर्मचारी लगाए गए थे।

सरायमीर : मिर्जापुर ब्लाक के एडीओ पंचायत सुरेश प्रजापति के निर्देश के क्रम में ग्राम पंचायत खैरूद्दीनपुर के राजस्व गांव बिशुनपुर में मेडिकल टीम के साथ सैनिटाइजेशन करने के साथ लोगों को जागरूक किया गया।मेडिकल टीम ने दवा एवं अन्य सामग्री का वितरण किया।

बिद्राबाजार : मेंहनगर तहसील के बिद्राबाजार में उपजिलाधिकारी मेहनगर प्रियंका प्रियदर्शनी के निर्देशन में सैनिटाइजेशन के बाद रामलीला मैदान में कोरोना की जांच के लिए शिविर लगाया गया, जिसमें 25 लोगों ने जांच कराई। सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई। फूलपुर : एडीओ पंचायत संजय श्रीवास्तव ने सफाई और सैनिटाइजेशन करने वाले कर्मचारियों को कार्यालय पर मास्क, सैनिटाइजर, हैंड गलब्स के साथ पीपीई किट प्रदान किया। अनूप जायसवाल, मनोज मौर्या, संदेश, अखिलेश आदि उपस्थित रहे।

मेंहनगर : ईओ ने भूमि विकास बैंक के अध्यक्ष अरविद सिंह की मौजूदगी में भूमि विकास बैंक, एसबीआइ, यूबीआइ सहित अन्य स्थानों का सैनिटाइजेशन कराया।रोस्टर के अनुसार घरों के अंदर भी सैनिटाइजेशन का काम किया गया।

chat bot
आपका साथी