जनरल स्टोर में आग से लाखों का सामान खाक

-रानी की सराय कस्बे में हादसे से मची अफरा-तफरी -घंटों मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड ने आ

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 05:19 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 05:19 PM (IST)
जनरल स्टोर में आग से लाखों का सामान खाक
जनरल स्टोर में आग से लाखों का सामान खाक

-रानी की सराय कस्बे में हादसे से मची अफरा-तफरी

-घंटों मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड ने आग बुझाई

जागरण संवाददाता, रानी की सराय (आजमगढ़) : रानी की सराय थाना क्षेत्र के कस्बा स्थित स्टेट बैंक के समीप जनरल स्टोर में सोमवार की रात डेढ़ बजे आग लगने से लाखों का सामान राख हो गया। अगलगी का कारण विद्युत शार्ट सर्किट बताया गया है। मशक्कत के बाद फायर ब्रिग्रेड ने आग पर काबू पाया।

कस्बा निवासी सुरेंद्र का परिवार दो जगहों पर रहता है। इन दिनों मुख्य मार्ग के भवन टूटने से पूरा परिवार भारतीय स्टेट बैंक के समीप दूसरी पटरी पर स्थित मकान के दूसरे तल पर रहता है, जबकि नीचे सुरेंद्र गुप्ता जनरल स्टोर चलाते हैं।रात में परिवार के लोग सो रहे थे। देर रात दुकान से आग की लपटें जब उठने लगीं तो तो लोगों को जानकारी हुई।

परिवार वालों के शोर मचाने पर आसपास के लोग भी घरों से बाहर आ गए। हर कोई अपने स्तर से आग बुझाने में जुट गया। अफरा-तफरी की की स्थिति बन गई। आसपास के लोगों को चिता इस बात की सता रही थी कि कहीं आग आसपास के मकानों तक न पहुंच जाए। इस बीच सूचना पर फायर ब्रिगेड भी पहुंचा। बाहर से शटर बंद होने से किसी तरह शटर काटने के बाद टीम ने आग पर काबू पाया। पीड़ित के मुताबिक आग से नकदी समेत लगभग सात लाख का नुकसान हुआ है।

chat bot
आपका साथी