चाकूबाजी की घटना में शामिल दो गिरफ्तार

जागरण संवाददाता मुबारकपुर (आजमगढ़) मुबारकपुर थाना क्षेत्र के रोनीबाग मुहल्ले में चार म

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 06:45 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 06:45 PM (IST)
चाकूबाजी की घटना में शामिल दो गिरफ्तार
चाकूबाजी की घटना में शामिल दो गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, मुबारकपुर (आजमगढ़) : मुबारकपुर थाना क्षेत्र के रोनीबाग मुहल्ले में चार मई को हुई चाकूबाजी की घटना में आरोपित दो लोगों को पुलिस ने शनिवार को इस्लामपुरा के जामियाबाद तिराहे से गिरफ्तार कर चालान कर दिया। घटना में घायल एक व्यक्ति की दो दिन पहले मौत हो गई थी। रोनीबाग स्थित गली में विजय कुमार से कुछ लोगों से विवाद हो गया था। इस पर कुछ लोगें ने मारने-पीटने के साथ ही चाकू मार दिया था। घायल की पत्नी इंदु द्वारा तीन लोगों के खिलाफ तहरीर दी गई थी। इलाज के दौरान विजय कुमार ने छह मई को दम तोड़ दिया। इस मामले में पुलिस ने नगर के जामियाबाद तिराहे से सुबह प्रवेश और चंद्रकेश को गिरफ्तार करते हुए घटना में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया।

-------------------------- चुनाव ड्यूटी के दौरान संक्रमित डायट प्रवक्ता निधन

जागरण संवाददाता, मेंहनगर (आजमगढ़) : क्षेत्र के फरीदपुर (जगदीशपुर) निवासी कोरोना संक्रमित अमरदीप (40) के निधन से परिवार में कोहराम मच गया। वह बलरामपुर जिले में डायट प्रवक्ता के पद पर तैनात थे। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में 25 अप्रैल को ड्यूटी करते समय बुखार सांस लेने में दिक्कत पर उन्हें आजमगढ़ के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कोविड की जांच में इन्हें पॉजिटिव पाया गया था। शनिवार को सुबह हलत में सुधार न होने पर जिला अस्पताल से रमा अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली। इस खबर के बाद पत्नी अरुणा और बच्चों पर मुसीबतों का पहाड़ टूट गया।

-----------------------------

पुलिस ने किया आठ दुकानदारों का चालान वसूला आठ हजार जुर्माना

जागरण संवाददाता, सरायमीर (आजमगढ़) : सरायमीर थाना के इंस्पेक्टर अनिल कुमार सिंह के नेतृत्व में शनिवार को कोविड नियमों का उल्लंघन करते मिले नई बाजार मुहल्ला से अर्सलान व गुफरान, उमर, जमील, शमीन, तस्लीम, कलीम, सेराज समेत आठ दुकानदारों का चालान करने के साथ पुलिस ने आठ हजार रुपये जुर्माना वसूला।

-----------------------

रानीपुर रजमो में सौ बेड का अस्पताल बनाने की उठी मांग

जागरण संवाददाता, बिद्राबाजार (आजमगढ़) : कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए अंबिका सेवा सामाजिक संगठन ने रानीपुर रजमो में सौ बेड के अस्पताल के निर्माण की मांग उठाई है। पूर्व राज्यमंत्री डॉ. कृष्ण मुरारी विश्वकर्मा को मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन सौंपने के साथ बताया कि मोहम्मदपुर विकासखंड के रानीपुर रजमो में सैकड़ों एकड़ भूमि ग्राम समाज की खाली पड़ी है। उस पर अस्पताल बनाने से क्षेत्र के लोगों को काफी लाभ मिलेगा। साथ ही एंबुलेंस चालकों की मनमानी और दवा की अधिक कीमत वसूलने की भी जानकारी दी। इस पर डॉ. विश्वकर्मा ने जिलाधिकारी से बात करके कार्रवाई की मांग की। संस्था के अध्यक्ष रूप नारायण उपाध्याय, राधेश्याम सेठ, संतोष शर्मा, दिनेश प्रजापति, प्रिस, बंटी, रविद्र बहादुर आदि थे।

chat bot
आपका साथी