सड़क हादसों में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता समेत पांच की मौत

जिले के मेंहनगर मुबारकपुर रानी की सराय व निजामाबाद क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता समेत पांच लोगों की मौत हो गई। सभी शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल

JagranMon, 18 Nov 2019 06:25 PM (IST)
सड़क हादसों में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता समेत पांच की मौत

जागरण संवाददाता, आजमगढ़ : जिले के मेंहनगर, मुबारकपुर, रानी की सराय व निजामाबाद थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसों में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता समेत पांच लोगों की मौत हो गई।

मेंहनगर थाना क्षेत्र के सपनहर गांव निवासी 55 वर्षीय आशा सिंह पत्नी बदन सिंह गांव में ही आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के रूप में कार्यरत थीं। रविवार की देर शाम लगभग साढ़े सात बजे पुत्र के साथ बाइक से आजमगढ़ शहर से घर लौट रही थीं। रास्ते में मेंहनगर क्षेत्र के डीहा बाजार के समीप अचानक चलती बाइक से सड़क पर गिर जाने से गंभीर रूप से घायल हो गईं। स्वजनों ने उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान सोमवार की दोपहर उनकी मौत हो गई। जहानागंज थाना क्षेत्र के नोनरा गांव निवासी 56 वर्षीय शिव बचन पुत्र कालीचरण रविवार की रात लगभग नौ बजे कहीं से बाइक पर सवार होकर घर जा रहे थे। मुबारकपुर क्षेत्र के सठियांव बाजार के समीप अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। घायलावस्था में उन्हें ग्रामीण अस्पताल ले जाने की तैयारी कर रहे थे कि मौत हो गई। मृतक के तीन पुत्र व एक पुत्री हैं।

रानी की सराय कस्बा के समीप रविवार को ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक सवार 30 वर्षीय योगेश सिंह पुत्र राजेंद्र सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। इलाज के दौरान रविवार की रात जिला अस्पताल में मौत हो गई। वह मऊ जिले के कोपागंज क्षेत्र के लैरो दोनवारा गांव के निवासी थे। दुर्घटना के समय रिश्तेदार के घर जा रहे थे।

फरिहां प्रतिनिधि के अनुसार-निजामाबाद क्षेत्र के मदरडाड़ गांव निवासी 40 वर्षीय रामचंदर यादव पुत्र फूलचंद गंभीरपुर थाने पर होमगार्ड थे। वे रविवार की देर शाम गंभीरपुर थाने से ड्यूटी कर साइकिल से घर जा रहे थे। निजामाबाद क्षेत्र के फरिहां रेलवे क्रासिग के समीप ट्रक की चपेट में आने से घायल हो गए थे। जिला अस्पताल से रात को रेफर कर दिए जाने पर स्वजन उन्हें लेकर वाराणसी जा रहे थे कि रास्ते में ही मौत हो गई। मृत जवान के दो पुत्र व तीन पुत्रियां हैं। इसी क्रम में सरायमीर क्षेत्र के कुरियांवा गांव निवासी 28 वर्षीय विमलेश पुत्र अवध नरायन अपने मित्र सबरजीत के साथ तीन नवंबर को रिश्तेदारी से बाइक पर सवार होकर घर जा रहे थे। रास्ते में निजामाबाद क्षेत्र के फरिहां के समीप हुई दुर्घटना में सबरजीत की मौत हो गई थी, जबकि विमलेश घायल हो गए थे। घायल विमलेश की इलाज के दौरान शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में रविवार की देर शाम मौत हो गई। मृत युवक के एक पुत्र हैं। वे तीन भाइयों में सबसे छोटे थे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.