बंटी हत्याकांड के पांच आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता आजमगढ़ बरदह थाना क्षेत्र के मुहम्मदपुर फेटी में दो जून को हुए बंटी सिह

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 05:46 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 05:46 PM (IST)
बंटी हत्याकांड के पांच आरोपित गिरफ्तार
बंटी हत्याकांड के पांच आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, आजमगढ़ : बरदह थाना क्षेत्र के मुहम्मदपुर फेटी में दो जून को हुए बंटी सिंह हत्याकांड में शामिल पांच आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार करने का दावा किया है।

इस मामले में भाई प्रमोद सिंह निवासी ग्राम अमिहित, थाना केराकत, जौनपुर ने तहरीर दी थी। आरोप लगाया था कि मेरा भाई बंटी सिंह उर्फ प्रदीप सिंह मो. अकमल के यहां प्राइवेट गनर था, जिसकी हत्या अकमल ने साजिश रचकर अज्ञात बदमाशों से करा दी है। वादी की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया गया। प्रभारी निरीक्षक रुद्रभान पांडेय व सर्विलांस टीम को घटना के अनावरण की जिम्मेदारी सौंपी गई थी।प्रभारी निरीक्षक रुद्रभान पांडेय व सर्विलांस टीम द्वितीय के प्रभारी राजकुमार सिंह ने घटना में शामिल मो. अकमल निवासी ग्राम मुहम्मदपुर फेटी, थाना बरदह, इसी गांव के आदिल,

गंभीरपुर थाना क्षेत्र के छांऊ गांव के दानिश, अरबाज, आसिफ को भगवानपुर बाजार स्थित जमुआवां मोड़ से उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वह कहीं भागने की फिराक में वाहन का इंतजार कर रहे थे।दानिश की निशादेही पर घटना में प्रयुक्त एक तमंचा व एक खोखा कारतूस, आदिल की निशादेही पर उसके घर से घटना में प्रयुक्त एक तमंचा व एक खोखा कारतूस के अलावा घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद की गई। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि अकमल ने अपनी सुरक्षा हेतु बंटी उर्फ प्रदीप सिंह को घटना के 20 दिन पूर्व रखा गया था, लेकिन बंटी द्वारा अकमल के घर की महिलाओं पर गलत नजर रखने के कारण अकमल द्वारा घटना कराई गई।

chat bot
आपका साथी