दिल्ली के जूता फैक्ट्री में आग से दो भाइयों की मौत

-भोजन बनाने के लिए रूम पर गए तीसरे भाई की बच गई जान -पसिका गांव में मचा कोहराम परिवार

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 08:42 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 08:42 PM (IST)
दिल्ली के जूता फैक्ट्री में आग से दो भाइयों की मौत
दिल्ली के जूता फैक्ट्री में आग से दो भाइयों की मौत

-भोजन बनाने के लिए रूम पर गए तीसरे भाई की बच गई जान

-पसिका गांव में मचा कोहराम, परिवार के लोग दिल्ली रवाना जागरण संवाददाता, भीरा (आजमगढ़): मौत कब कहां और किस बहाने आ जाएगी, किसी को पता नहीं। दिल्ली की जूता फैक्ट्री में आग लगने से वहां काम करने वाले तीन भाइयों में दो की जान चली गई, जबकि तीसरा बच गया।

मृत युवक बरदह थाना क्षेत्र के पसिका गांव के रहने वाले थे। घर पर मौत की सूचना पहुंची तो परिवार के साथ पूरा गांव रो पड़ा। परिवार के लोग शव लेने के लिए दिल्ली रवाना हो गए। यहां मिली जानकारी के अनुसार तीसरे भाई की जान इसलिए बच गई कि वह अपने रूम पर भोजन बनाने के लिए चलाया गया था। अभी वह दोनों भाइयों के लिए भोजन लेकर जाता कि उससे पहले ही हादसा हो गया।

पसिका गांव के सोनू राम (22) विक्रम (19) व अखिल (25) पुत्र रमेश दिल्ली के उद्योग नगर में जूता फैक्ट्री में काम करते थे।बड़े भाई अखिल रात में खाना बनाने के लिए रूम पर चले गए, जबकि बाकी दो भाई फैक्ट्री में ही थे।रूम पर चले जाने के कारण बड़े भाई अखिल की जान बच गई।

घटना की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। मां सरिता देवी, दो बहनों बबिता और मनीता का रो-रोकर बुरा हाल था।गांव के लोग दरवाजे पर पहुंचकर शोक जताने के साथ परिवार को सांत्वना दे रहे थे, लेकिन जिस घर के दो नौजवान काल के गाल में समा गए हों, उस परिवार का भला आंसू कहां रुकने वाला था।

chat bot
आपका साथी