तेज गति से बाइक चलाने को लेकर मारपीट, एक घायल

अहरौला थाना क्षेत्र के माहुल बाजार में मंगलवार की रात को तेज गति से बाइक चलाने से मना करने की बात मनबढ़ लोगों ने एक युवक को मारपीट कर घायल कर दिया। मामला दो वर्गों

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 05:49 PM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 09:45 PM (IST)
तेज गति से बाइक चलाने को लेकर मारपीट, एक घायल
तेज गति से बाइक चलाने को लेकर मारपीट, एक घायल

जागरण संवाददाता, माहुल (आजमगढ़) : अहरौला के माहुल बाजार में मंगलवार की रात तेज गति से बाइक चलाने से मना करने की बात से नाराज मनबढ़ लोगों ने एक युवक को मारपीट कर घायल कर दिया।

माहुल कस्बा के शुक्र बाजार मोहल्ला निवासी कृष्ण अग्रहरी (25) पुत्र नरेश ने अपने घर के ही अगले हिस्से में मूंगफली की दुकान खोल रखे हैं। वह मंगलवार की रात में लगभग आठ बजे अपनी मूंगफली की दुकान के सामने बैठे थे। लोगों ने बताया कि कुरैशी मोहल्ला निवासी एक युवक तेज रफ्तार से बाइक चलाते हुए आया और कृष्ण अग्रहरी के घर के सामने से घुमाने लगा। कृष्ण कुमार ने प्रतिरोध किया तो वह नाराज हो उठा। उसने फोन कर अपने दर्जनभर साथियों को बुला लिया। मनबढ़ युवकों ने कृष्ण अग्रहरी को मारपीट कर घायल कर दिया। मामला दो समुदायों का होने के चलते अहरौला थानाध्यक्ष ब्रह्मदीन पांडेय, माहुल चौकी प्रभारी शैलेश यादव फोर्स के साथ मौके पर आ गए। थानाध्यक्ष ने स्थिति बिगड़ने से पूर्व ही सूझबूझ से संभाल लिया। बुधवार की सुबह पुलिस ने घायल युवक की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

chat bot
आपका साथी