पानी से भरे गड्ढे में गिरने से किसान की मौत

कंधरापुर थाना क्षेत्र के हरखूपुर गांव में शनिवार की देर शाम को पानी से भरे गड्ढे में गिरने से एक किसान की मौत हो गई। वे खेत की रखवाली के लिए घर से गए थे। किसान की मौत

By JagranEdited By: Publish:Sun, 02 Aug 2020 07:22 PM (IST) Updated:Sun, 02 Aug 2020 07:22 PM (IST)
पानी से भरे गड्ढे में गिरने से किसान की मौत
पानी से भरे गड्ढे में गिरने से किसान की मौत

जागरण संवाददाता, आजमगढ़ : कंधरापुर थाना क्षेत्र के हरखूपुर गांव में शनिवार की देर शाम को पानी से भरे गड्ढे में गिरने से एक किसान की मौत हो गई। वह खेत की रखवाली के लिए गए थे। किसान की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

शहर कोतवाली क्षेत्र के सिकरौरा गांव निवासी हरेंद्र कुमार (45) पुत्र स्व. छोटू का खेत घर से कुछ दूर हरखूपुर गांव के समीप स्थित है। स्वजनों का कहना है कि हरेंद्र शनिवार की देर शाम को घर से खेत की रखवाली के लिए गए थे। उनके खेत के बगल के किसान ने अपने खेत की मिट्टी निकलवाकर बेच दिया था। मिट्टी निकल जाने से खेत में गड्ढा हो गया था और उस गड्ढा में बरसात का पानी भरा हुआ था। आस-पास मौजूद अन्य किसानों का कहना है कि वीरेंद्र गड्ढा के पास खड़े होकर अपना खेत देख रहे थे। अचानक पैर फिसल जाने से वे पानी से भरे गड्ढे में गिर गए। डूबने से उनकी मौत हो गई। ग्रामीणों की मदद से स्वजन हरेंद्र का शव गड्ढे से बाहर निकाला। पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृत किसान के तीन पुत्र व एक पुत्री हैं। वह खेती कर परिवार का भरण-पोषण करते थे।

chat bot
आपका साथी