विद्युत आपूर्ति ठप, पेयजल के लिए मचा रहा हाहाकार

-हाफिजपुर विद्युत घर में घुसा पानी डीएम भी पहुंचे -कहीं पेड़ तो कहीं बिजली का खंभा गिर

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 05:21 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 05:21 PM (IST)
विद्युत आपूर्ति ठप, पेयजल के लिए मचा रहा हाहाकार
विद्युत आपूर्ति ठप, पेयजल के लिए मचा रहा हाहाकार

-हाफिजपुर विद्युत घर में घुसा पानी, डीएम भी पहुंचे

-कहीं पेड़ तो कहीं बिजली का खंभा गिरने से बढ़ा संकट

जागरण टीम, आजमगढ़ : बारिश के बीच रात से विद्युत आपूर्ति ठप हो गई। हाफिजपुर विद्युत घर में पानी भरने से अधिकांश इलाके में समस्या उठ खड़ी हुई। विद्युत कटौती का साइड इफेक्ट से पेयजल की समस्या के रूप में सिर चढ़कर बोली। पीने के लिए तो लोगों ने पानी खरीदकर काम चला लिया, लेकिन बाकी काम बाधित होने से घरों में व्यवस्थाएं पूरी तरह से अस्त-व्यस्त रहीं।

जिलाधिकारी राजेश कुमार ने हाफिजपुर विद्युत घर पहुंचकर पानी निकलवाने के निर्देश दिए, ताकि बिजली आपूर्ति को बहाल रखा जा सके। दूसरी ओर विभाग की ओर से पहले ही समस्या की जानकारी देते हुए बताया दिया गया कि आपूर्ति बहाल करने में अधिक समय लग सकता है। शहर के बड़ादेव तिराहे पर लगा बिजली का पोल गिरकर लटक गया। संयोग रहा कि सड़क पर नहीं गिरा। विकास भवन के समीप और ठंडी सड़क पर पेड़ गिरने से काफी देर तक आवागमन बाधित हुआ।

जहानागंज : जूनियर हाईस्कूल के सामने आजमगढ़-गाजीपुर मार्ग पर पेड़ गिरने से आवागमन घंटों बाधित रहा। ग्रामीणों की मदद से पेड़ को काटकर हटाया गया। उसी स्थान पर बिजली का पोल ट्रांसफार्मर सहित धराशायी हो गया। संयोग ही था कि कोई हादसा नहीं हुआ। बारिश से सारी व्यवस्था बेपटरी हो गई है। फूलपुर : ग्रामसभा ऊदपुर पशु अस्पताल के समीप लखनऊ-बलिया मार्ग पर सड़क किनारे लगा गुलमोहर का पेड़ गिर गया, जिससे आवागमन घंटों बाधित रहा। कमोवेश यही समस्या अन्य क्षेत्रों में भी रही और देर शाम तक विद्युत आपूर्ति बहाल नहीं हो सकी थी।

chat bot
आपका साथी