महोली गांव में वृद्धा की सिर कूंचकर हत्या

-जघन्य -पति-पत्नी में पैसे के लेनदेन को लेकर होता था विवाद -घटना के बाद पति व एक बह

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 05:32 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 05:32 PM (IST)
महोली गांव में वृद्धा की सिर कूंचकर हत्या
महोली गांव में वृद्धा की सिर कूंचकर हत्या

-जघन्य ::::::

-पति-पत्नी में पैसे के लेनदेन को लेकर होता था विवाद

-घटना के बाद पति व एक बहू मौके से फरार

-मझले पुत्र ने पिता और भाभी के खिलाफ दी तहरीर

जागरण संवाददाता, तरवां (आजमगढ़): तरवां थाना क्षेत्र के महोली गांव में सोमवार की रात पति-पत्नी में विवाद के बाद ईंट से प्रहार कर वृद्धा की हत्या कर दी गई। घटना का कारण पैसे के लेनदेन को लेकर दोनों में विवाद बताया गया है।

गांव की इमरती देवी (69) का उनके पति जित्तू राम से काफी दिनों से संयुक्त खाते का पासबुक रखने को लेकर विवाद चल रहा था। सोमवार की रात में भोजन के बाद दोनों घर के बाहर बरामदे में अलग-अलग सोए थे। उस समय पासबुक को लेकर फिर कहासुनी शुरू हो गई। मझले पुत्र ओमप्रकाश का आरोप है कि उसी दौरान पिता और भाभी ने पास में रखे ईंट से प्रहार कर दिया और फरार हो गए। इमरती को स्वजन प्राइवेट हास्पिटल ले गए, जहां उसकी मौत हो गई।

इमरती देवी के तीन पुत्र व दो पुत्रियां हैं। बड़े पुत्र विजय प्रताप कोलकाता में रहकर प्राइवेट नौकरी करते हैं। उन्हीं के परिवार के साथ जित्तू भी रहते हैं, जबकि इमरती देवी घर पर रहकर खेती करने वाले बिचले पुत्र ओमप्रकाश के साथ रहती थीं। सबसे छोटे पुत्र सुनील दिल्ली में रहकर नौकरी करते हैं।

ग्रामीणों के अनुसार पति-पत्नी में पासबुक रखने तो कभी किसी बात को लेकर झगड़ा होता रहता था।विवाद के कारण ही दोनों अलग-अलग दो पुत्रों के साथ रहते थे।

मृतका के मझले पुत्र ओमप्रकाश ने पिता जित्तू व भाभी निर्मला पत्नी विजय प्रताप के खिलाफ तहरीर दी है। तरवां थाना प्रभारी स्वतंत्र कुमार सिंह का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होगा।

chat bot
आपका साथी