भुगतान का लेकर अड़े रहे चालक-परिचालक

जासं आजमगढ़ रोडवेज बस के चालक-परिचालक प्रति दिवस मिलने वाले 300 रुपये के भुगतान को लेकर अड़ गए। चालक-परिचालकों ने आरोप लगाया कि पैसा होने के बाद भी हमारा भुगतान नहीं किया जा रहा है। यदि हमारा भुगतान नहीं किया गया तो हम बस लेकर आगे नहीं बढ़ेंगे। अधिकारियों के काफी समझाने के बाद किसी तरह मामला शांत हो सका।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Jun 2020 07:13 PM (IST) Updated:Mon, 01 Jun 2020 07:13 PM (IST)
भुगतान का लेकर अड़े रहे चालक-परिचालक
भुगतान का लेकर अड़े रहे चालक-परिचालक

जासं, आजमगढ़ : रोडवेज बस के चालक-परिचालक प्रति दिवस मिलने वाले 300 रुपये के भुगतान को लेकर अड़ गए। आरोप लगाया कि पैसा होने के बाद भी हमारा भुगतान नहीं किया जा रहा है। हमारी मांगों की अनदेखी हुई तो बस लेकर आगे नहीं बढ़ेंगे। अधिकारियों के काफी समझाने के बाद किसी तरह मामला शांत हो सका।

इंप्लाइज यूनियन के शाखा अध्यक्ष दुर्गेश ने बताया कि उच्चाधिकारियों ने आदेश जारी किया कि जो चालक परिचालक ड्यूटी करेगा उसे प्रतिदिन 300 रुपये दिए जाएंगे। विभाग की तरफ से भुगतान कराने के लिए एक पर्ची दे दी गई लेकिन अभी तक भुगतान नहीं किया गया। चालक परिचालक अब पर्ची लेकर भुगतान कराने के लिए भटक रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब तक हमारा भुगतान नहीं किया जाएगा तब तक हम बस लेकर आगे नहीं जाएंगे। अधिकारियों के आश्वासन पर चालक-परिचालक मान गए।

chat bot
आपका साथी