डीएम ने कोरोना पॉजिटव मरीजों में भरी नई ऊर्जा

(आजमगढ़) डीएम राजेश कुमार व एसपी प्रो. त्रिवेणी सिंह ने सोमवार को एल-3 अस्पताल के समकक्ष मेडिकल कालेज चक्रपानपुर (पीजीआइ) का निरीक्षण किया। डीएम ने कोरोना संक्रमित दो मरीजों से बात भी की। पूछा कि मेडिकल कालेज से सारी सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही है कि नहीं। मरीजों ने बताया कि प्रतिदिन डाक्टरों व स्टाफ का सहयोग मिल रहा है। इस पर डीएम ने उनका साहस बढ़ाते हुए एक नई ऊर्जा भरी। उनकी बात सुन मरीजों के चेहरे पर मुस्कान बिखर गई। मानो वे कोरोना से संक्रमित हैं ही नहीं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Jun 2020 06:54 PM (IST) Updated:Mon, 01 Jun 2020 06:54 PM (IST)
डीएम ने कोरोना पॉजिटव मरीजों में भरी नई ऊर्जा
डीएम ने कोरोना पॉजिटव मरीजों में भरी नई ऊर्जा

जागरण संवाददाता, चक्रपानपुर (आजमगढ़): डीएम राजेश कुमार व एसपी प्रो. त्रिवेणी सिंह ने सोमवार को एल-3 अस्पताल के समकक्ष मेडिकल कालेज चक्रपानपुर (पीजीआइ) का निरीक्षण किया। डीएम ने कोरोना संक्रमित दो मरीजों से बात भी की। पूछा कि मेडिकल कालेज से सारी सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही है कि नहीं। मरीजों ने बताया कि प्रतिदिन डॉक्टरों व स्टाफ का सहयोग मिल रहा है। इस पर डीएम ने उनका साहस बढ़ाते हुए एक नई ऊर्जा भरी। उनकी बात सुन मरीजों के चेहरे पर मुस्कान बिखर गई। मानो वे कोरोना से संक्रमित हैं ही नहीं।

निरीक्षण के दौरान आजमगढ़ के 59 कोरोना पॉजिटिव मरीज भर्ती मिले। जिसमें एक मरीज आइसीयू में था। शेष मरीज की हालत ठीक है। मेडिकल कालेज के प्राचार्य डा. आरपी शर्मा ने बताया कि 59 कोरोना पाजीटिव मरीजों में से 30 मरीजों का सैंपल दूसरी बार जांच के लिए गोरखपुर लैब में भेजा गया है। डीएम ने उन्हें निर्देश दिए कि मरीजों का उपचार प्रोटोकाल के अनुसार कराना सुनिश्चित करें। जो अनुमन्य सुविधायें हैं उन्हें भी उपलब्ध कराएं, साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखें। किसी प्रकार की कोई समस्या हो तो तुरंत अवगत कराएं। एसडीएम सदर रावेंद्र सिंह भी थे।

chat bot
आपका साथी