डिवाइडर से टकराई कार, एआरटीओ समेत तीन घायल

-अतरौलिया क्षेत्र के बूढ़नपुर के पास हुई दुर्घटना -दीपावली की छुट्टी मनाने औरैया से आ रह

By JagranEdited By: Publish:Fri, 13 Nov 2020 10:52 PM (IST) Updated:Fri, 13 Nov 2020 10:52 PM (IST)
डिवाइडर से टकराई कार, एआरटीओ समेत तीन घायल
डिवाइडर से टकराई कार, एआरटीओ समेत तीन घायल

-अतरौलिया क्षेत्र के बूढ़नपुर के पास हुई दुर्घटना

-दीपावली की छुट्टी मनाने औरैया से आ रहे थे जीयनपुर

जागरण संवाददाता, बलरामपुर (आजमगढ़) : अतरौलिया थाना क्षेत्र के बूढ़नपुर के पास शुक्रवार की सुबह स्कार्पियो के डिवाइडर से टकरा जाने से उसमें सवार एआरटीओ समेत तीन लोग घायल हो गए। कार सवार औरैया से जीयनपुर आ रहे थे। हादसे का कारण चालक को झपकी आना बताया गया है। आसपास के लोगों की मदद से 108 नंबर एंबुलेंस से सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से हालत गंभीर देख डाक्टरों ने हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के सिकरौरा गांव के रहने वाले तथा औरैया में एआरटीओ के पद पर तैनाती रमेश चंद्र श्रीवास्तव (50) उनकी पुत्री श्रेया श्रीवास्तव (24) पत्नी नीलम श्रीवास्तव (45) ड्राइवर धर्मेंद्र त्रिपाठी (45) दीपावली की छुट्टी मनाने के लिए घर आ रहे थे। वाहन को धर्मेंद्र त्रिपाठी चला रहे थे। शुक्रवार की सुबह जैसे ही स्कार्पियो बूढ़नपुर के पास पहुंची कि चालक को झपकी आने लगी और वाहन डिवाइडर से जा टकरा गया।

अनियंत्रित बाइक पलटी, युवक घायल

जागरण संवाददाता, बलरामपुर (आजमगढ़) : तहबरपुरपुर थाना क्षेत्र के बरजी बाजार के पास गुरुवार की रात बाइक के अनियंत्रित होकर पलट जाने से उस पर सवार युवक घायल हो गया। आसपास के लोगों की मदद से घायल को 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां हालत गंभीर बनी थी। थाना क्षेत्र के लक्ष्मणपुर गांव के रहने वाले राजेंद्र (20) पुत्र महेंद्र रोज की भांति बरजी बाजार में सब्जी लेने गए थे। वहां से रात में घर जा रहे थे कि बाइक पलट गई जिससे वह घायल हो गए।

chat bot
आपका साथी