युवक समेत दो लोगों ने फांसी लगाकर दी जान

जागरण संवाददाता मुहम्मदपुर (आजमगढ़) गंभीरपुर व सरायमीर थाना क्षेत्र में पिछले 24 घंटों के

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 11:14 PM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 11:14 PM (IST)
युवक समेत दो लोगों ने फांसी लगाकर दी जान
युवक समेत दो लोगों ने फांसी लगाकर दी जान

जागरण संवाददाता मुहम्मदपुर (आजमगढ़) : गंभीरपुर व सरायमीर थाना क्षेत्र में पिछले 24 घंटों के दौरान एक युवक समेत दो लोगों ने फांसी लगाकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली। पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है।

गंभीरपुर के थनौली गांव निवासी करन पटेल (22) अविवाहित था। स्वजनों का कहना है कि वह मंगलवार की रात शराब के नशे में धुत होकर घर आया। उसके बाद बगैर भोजन किये अपने कमरे में सोने के लिए चला गया। बुधवार की सुबह काफी देर बाद भी सोकर जब नहीं उठा तो स्वजन उसे जगाने के लिए गए। कमरे के अंदर सिलिग फैन में रस्सी के सहारे करन का शव लटका देख वे सन्न रह गए। उनकी चीख पुकार सुनकर पास-पड़ोस के लोग भी आ गए। पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। गंभीरपुर थाना के सब इंस्पेक्टर बीबी सिंह ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

दूसरी ओर सरायमीर क्षेत्र के कस्बा फतेहपुर गांव निवासी रामदरश यादव (55) ने सोमवार की रात आम के पेड़ के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसकी पत्नी रंगीला देवी के मुताबिक मृतक की मानसिक स्थिति एक सप्ताह से ठीक नहीं थी। घटना के दिन में रोज की तरह से घर से निकल गए। शाम तक नहीं लौटे तो लोगों ने समझा कि कहीं रुक गए होंगे। मंगलवार को सुबह लोगों ने उन्हें पेड़ से लटका देखा तो सन्न रह गए। पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उसके तीन पुत्र पंकज, धीरज, लवकुश और दो पुत्रियां बबिता व आरती हैं।

chat bot
आपका साथी