सीएम आज रखेंगे अपनी बात, दुल्हन की तरह सजा पंडाल

-सगड़ी विधानसभा क्षेत्र को मिलेगी 32 परियोजनाओं की सौगात -पांच हजार कुर्सियां लगाई गईं वीआ

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 06:46 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 06:46 PM (IST)
सीएम आज रखेंगे अपनी बात, दुल्हन की तरह सजा पंडाल
सीएम आज रखेंगे अपनी बात, दुल्हन की तरह सजा पंडाल

-सगड़ी विधानसभा क्षेत्र को मिलेगी 32 परियोजनाओं की सौगात

-पांच हजार कुर्सियां लगाई गईं, वीआइपी के लिए अलग व्यवस्था

- विधायक बंदना सिंह ने भी सभास्थल का किया निरीक्षण

जागरण संवाददाता, रौनापार (आजमगढ़): जूनियर हाईस्कूल जीयनपुर के मैदान में सोमवार को होने वाली मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा के लिए पंडाल को दुल्हन की तरह सजाया गया है। बीआइपी को बैठने के लिए अलग से व्यवस्था की गई है। कुल पांच हजार कुर्सियां लगाई गई हैं। महिलाओं, मीडिया कर्मियों के लिए अलग व्यवस्था की गई है।

सगड़ी तहसील के पीछे हेलीपैड बनाया गया है, जहां पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलीकाप्टर उतरेगा। मंच के पीछे विश्राम गृह बनाया गया है। दिन में 11:50 पर हेलीकाप्टर लैंडिग के बाद मुख्यमंत्री पांच मिनट विश्राम करेंगे। जिलाधिकारी राजेश कुमार ने बताया सगड़ी क्षेत्र में 76.14 करोड़ की लागत से 32 परियोजनाओं का लोकार्पण मुख्यमंत्री करेंगे।

ड्रोन कैमरे से भी हर गतिविधियों पर नजर रखी जाएगी।रविवार को भी सैकड़ों की संख्या में सफाईकर्मी जनसभा स्थल से लेकर सड़क के दोनों पटरियों को चमकाने में लगे रहे। दो प्लाटून पीएसी भी तैनात की गई है। अग्निशमन दल के साथ स्वास्थ्य विभाग की टीम ने रविवार को ही मोर्चा संभाल लिया। मुख्य प्रवेश द्वार के मुख्य गेट पर सभी लोगों की तलाशी ली जाएगी। महिलाओं के बैग की जांच महिला पुलिसकर्मी करेंगी। मुख्यमंत्री दिन में 12:00 बजे जनसभा स्थल पर पहुंचेंगे और चिह्नित कई लाभार्थियों से संवाद करने के साथ उन्हें आवास की चाबी भी सौंपेंगे।

उधर अधिकारियों के अलावा क्षेत्रीय विधायक बंदना सिंह ने सभास्थल का निरीक्षण किया। पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों से कहा कि जो भी कमियां रह गई हैं, उन्हें तुरंत दुरुस्त कर लिया जाए। सभा में आने वाली महिलाओं के बैठने के लिए विशेष व्यवस्था करने के साथ उन्हें सुगमतापूर्वक सभास्थल तक पहुंचाया जाए। विधायक बंदना सिंह ने कहा कि क्षेत्र की जनता की कई मांगे हैं जिसमें जीयनपुर का बाईपास, संविदा विद्युत कर्मियों की समस्या, देवारा में पुल और कई अन्य समस्याएं हैं जिसे मुख्यमंत्री के सामने जनसभा में रखा जाएगा। उनके साथ नागेंद्र यादव, सत्यम चौबे, नीरज राय, पिटू पाठक, हाशिम खान, सुभान खान, प्रधान प्रतिनिधि महफूज खान आदि थे।

chat bot
आपका साथी