वृद्ध की मौत, हत्या की आशंका

गंभीरपुर थाना क्षेत्र के रानीपुर रजमों गांव निवासी एक वृद्ध की रविवार की रात को संदिग्ध हालत में मौत हो गई। मृत वृद्ध के छोटा पुत्र ने अपने पिता की हत्या करने की आशंका जताई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Feb 2019 06:53 PM (IST) Updated:Tue, 19 Feb 2019 12:50 AM (IST)
वृद्ध की मौत, हत्या की आशंका
वृद्ध की मौत, हत्या की आशंका

आजमगढ़ : गंभीरपुर थाना क्षेत्र के रानीपुर रजमो गांव निवासी एक वृद्ध की रविवार की रात को संदिग्ध हालात में मौत हो गई। मृत वृद्ध के छोटे पुत्र ने पिता की हत्या किए जाने की आशंका जताई है। बेटे की आशंका पर सोमवार को पुलिस ने छानबीन के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

रानीपुर रजमो गांव निवासी 85 वर्षीय रामसमुझ गोंड पुत्र स्व. हरिश्चंद गोंड के दो पुत्रों में अनिल गोंड बड़ा व रूदल गोंड छोटा है। दोनों बेटे जीविकोपार्जन के लिए मेरठ रहते थे। बड़े बेटे अनिल की ससुराल में 21 फरवरी को शादी है। वह शादी में शामिल होने के लिए एक सप्ताह पूर्व ही मेरठ से परिवार समेत घर आया था। गांव के लोगों का कहना है कि मेरठ से आने के बाद अनिल अपने पिता को भी साथ लेकर बनकटा स्थित अपने ससुराल चला गया। ससुराल में ही पिता-पुत्र रहते थे। अनिल का कहना है कि रविवार की रात को लगभग आठ बजे उसके पिता ससुराल में भोजन कर रहे थे। भोजन करते समय उनको अचानक हिचकी आने लगी। लोग कुछ समझ पाते कि तब तक उनकी मौत हो गई। दूसरे दिन सोमवार की सुबह अनिल अपने पिता के शव को लेकर ससुराल से घर चला आया। घर पर आने के बाद उसके छोटा भाई रूदल ने अपने पिता की हत्या किए जाने की आशंका जताते हुए पुलिस को सूचना दे दी। सूचना पाकर गंभीरपुर थाना के प्रभारी इंस्पेक्टर अर¨वद पांडेय ने मौके पर पहुंच कर छानबीन की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का स्पष्ट कारण ज्ञात हो सकेगा।

chat bot
आपका साथी