होटल के गेट पर होगी थर्मल स्कैनिग

आजमगढ़ एडीएम प्रशासन नरेंद्र सिंह की अध्यक्षता में शनिवार को नेहरू हाल में होटल व रेस्टोरेंट संचालकों के साथ बैठक हुई । इस दौरान आठ जून से निर्धारित संचालन प्रक्रिया का कड़ाई से अनुपालन कराने के निर्देश दिए गए।बताया कि गेट पर थर्मल स्कैनिग के साथ ही सैनिटाइज की व्यवस्था अवश्य हो। एडीएम ने निर्देशित किया कि गेट पर ही एक कर्मी सैनिटाइज के लिए मौजूद रहेगा। भोजन नाश्ता ठहरने वालों के साथ ही कर्मचारियों को मास्क लगाना अनिवार्य होगा। शारीरिक दूरी का अनुपालन न करने की स्थिति यदि चेकिग के दौरान पाई गई तो कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी। आने-जाने वालों के अलग-अलग रास्ता होगा। क्षमता का 50 फीसद ही ग्राहकों के आने की व्यवस्था होगी। एसडीएम रावेंद्र सिंह एसपी सिटी पंकज पांडेय सीओ सिटी इलामारन जी. थे। (जासं)

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Jun 2020 07:51 PM (IST) Updated:Sat, 06 Jun 2020 07:51 PM (IST)
होटल के गेट पर होगी थर्मल स्कैनिग
होटल के गेट पर होगी थर्मल स्कैनिग

आजमगढ़ : एडीएम प्रशासन नरेंद्र सिंह की अध्यक्षता में शनिवार को नेहरू हाल में होटल व रेस्टोरेंट संचालकों के साथ बैठक हुई। इस दौरान आठ जून से निर्धारित संचालन प्रक्रिया का कड़ाई से अनुपालन कराने के निर्देश दिए गए। बताया कि गेट पर थर्मल स्कैनिग के साथ ही सैनिटाइज की व्यवस्था अवश्य हो।

एडीएम ने निर्देशित किया कि गेट पर ही एक कर्मी सैनिटाइज के लिए मौजूद रहेगा। भोजन, नाश्ता, ठहरने वालों के साथ ही कर्मचारियों को मास्क लगाना अनिवार्य होगा। शारीरिक दूरी का अनुपालन न करने की स्थिति यदि चेकिग के दौरान पाई गई तो कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी। आने-जाने वालों के अलग-अलग रास्ता होगा। क्षमता का 50 फीसद ही ग्राहकों के आने की व्यवस्था होगी। एसडीएम रावेंद्र सिंह, एसपी सिटी पंकज पांडेय, सीओ सिटी इलामारन जी. थे। (जासं)

chat bot
आपका साथी