दुबई से आ रहे कोरोना पॉजिटिव की हैदराबाद में मौत

जागरण संवाददाता गोसाईं की बाजार (आजमगढ़) गंभीरपुर थाना क्षेत्र के अमौड़ा गांव निवासी भोला राम (45) की हैदराबाद स्थित गांधी अस्पताल में रविवार की शाम मौत हो गई। प्रधान के अनुसार अस्पताल प्रशासन की ओर से आए फोन में बताया गया कि जांच में कोरोना पाजिटिव मिलने के बाद उन्हें भर्ती कराया गया था। वह दो साल से दुबई में रहकर नौकरी करते थे। 24 मई को हवाई यात्रा कर सुबह हैदराबाद उतरे। वहां थर्मल स्कैनिग और काउंसिलिग के दौरान कोरोना का लक्षण मिलने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 May 2020 04:30 PM (IST) Updated:Mon, 25 May 2020 04:30 PM (IST)
दुबई से आ रहे कोरोना पॉजिटिव की हैदराबाद में मौत
दुबई से आ रहे कोरोना पॉजिटिव की हैदराबाद में मौत

जागरण संवाददाता, गोसाईं की बाजार (आजमगढ़) : गंभीरपुर थाना क्षेत्र के अमौड़ा गांव निवासी भोला राम (45) की हैदराबाद स्थित गांधी अस्पताल में रविवार की शाम मौत हो गई। ग्राम प्रधान के अनुसार अस्पताल प्रशासन की ओर से आए फोन में बताया गया कि जांच में कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद उन्हें भर्ती कराया गया था। वह दो साल से दुबई में रहकर नौकरी करते थे। 24 मई को हवाई यात्रा कर सुबह हैदराबाद उतरे। वहां थर्मल स्कैनिग और काउंसिलिग के दौरान कोरोना का लक्षण मिलने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

अस्पताल प्रशासन की ओर से परिवार वालों को फोन पर मौत की जानकारी दी गई। परिजनों ने शव को घर भेजने की बात की तो बताया गया कि कोरोना जैसी बीमारी से मौत होने पर शव को परिजनों की सुपुर्दगी में नहीं दिया जाता। उसके बाद प्रधान ने अंतिम संस्कार के लिए जरूरी कागज बनवाकर हैदराबाद भेजा है। अंतिम संस्कार वहीं किया जाएगा। वह माता-पिता के एकलौता पुत्र थे। मृतक की पत्नी इंद्रावती देवी का रो-रोकर बुरा हाल है।

chat bot
आपका साथी