बैंक प्रबंधक, बीईओ और शिक्षक को कोरोना ने लीला

जागरण टीम आजमगढ़ कद और पद से इतर कोरोना का वार सभी पर हो रहा है। बैंक प्रबंधक

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Apr 2021 05:19 PM (IST) Updated:Wed, 28 Apr 2021 05:19 PM (IST)
बैंक प्रबंधक, बीईओ और शिक्षक को कोरोना ने लीला
बैंक प्रबंधक, बीईओ और शिक्षक को कोरोना ने लीला

जागरण टीम, आजमगढ़ : कद और पद से इतर कोरोना का वार सभी पर हो रहा है। बैंक प्रबंधक, खंड शिक्षाधिकारी और एक शिक्षक को कोरोना संक्रमण से मौत होने से सभी सदमे में हैं। तरवां : तरवां बाजार स्थिति बड़ौदा यूपी बैंक के शाखा प्रबंधक अश्वनी राव (38) का मंगलवार की देर रात राजकीय मेडिकल कॉलेज चक्रपानपुर में निधन हो गया। 22 अप्रैल को अपने घर कटघर लालगंज आने पर कोरोना की जांच कराई तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो कोविड हस्पिटल अतरौलिया में एडमिट कराया जहां से मंगलवार की सुबह स्थिति गंभीर होने पर डॉक्टरों ने चक्रपानपुर के लिए रेफर कर दिया। वहां देर रात निधन हो गया। उनकी पत्नी ज्योति भारती भी कोरोना संक्रमित होने के कारण होम आइसोलेट हैं।

बरदह : क्षेत्र के बकेश निवासी एवं श्री गांधी स्मारक इंटर कॉलेज बरदह के प्रवक्ता ताड़केश राय (49) सगड़ी तहसील के हरैया ब्लाक में पीठासीन अधिकारी की ड्यूटी करके घर लौटे तो स्वास्थ्य अचानक खराब होने लगा। स्वजन से शहर के निजी कोविड अस्पताल में भर्ती कराया, जहां जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। इलाज के दौरान ही मंगलवार की रात उनका निधन हो गया।

रानी की सराय : खंड शिक्षा धिकारी अशोक कुमार यादव रानी की सराय में लंबे समय से तैनात थे। एक पखवाड़े पूर्व जांच में पॉजिटिव रिपोर्ट आने पर जौनपुर स्थित आवास पर होम क्वारंटाइन थे। तबीयत बिगड़ने पर वाराणसी ले जाया गया जहां निधन हो गया। शिक्षक श्यामबिहारी यादव, अभिमन्यु यादव, रविद्र कुमार आदि ने शोक जताया है।

chat bot
आपका साथी