कोरोना संक्रमित महिला की हालत गंभीर, रेफर

जागरण संवाददाता चक्रपानपुर (आजमगढ़) राजकीय मेडिकल कालेज व सुपर फैसिलिटी अस्पताल में गुरुवार की सुबह पांच बजे डायलिसिस पर चल रही महिला की हालत गंभीर देख इलाहाबाद के लिए रेफर किया गया वहीं बुधवार की देर शाम बलिया जनपद के जगदीशपुर कटौली निवासी 70 वर्षीय कोरोना संक्रमित बुजुर्ग को भर्ती किया गया। राजकीय मेडिकल कालेज में इस समय संक्रमितों की संख्या

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Jul 2020 07:38 PM (IST) Updated:Fri, 17 Jul 2020 06:04 AM (IST)
कोरोना संक्रमित महिला की हालत गंभीर, रेफर
कोरोना संक्रमित महिला की हालत गंभीर, रेफर

जागरण संवाददाता, चक्रपानपुर (आजमगढ़) : राजकीय मेडिकल कालेज व सुपर फैसिलिटी अस्पताल में गुरुवार की सुबह पांच बजे डायलिसिस पर चल रही महिला की हालत गंभीर देख इलाहाबाद के लिए रेफर किया गया, वहीं बुधवार की देर शाम बलिया जनपद के जगदीशपुर कटौली निवासी 70 वर्षीय कोरोना संक्रमित बुजुर्ग को भर्ती किया गया।

राजकीय मेडिकल कालेज में इस समय संक्रमितों की संख्या 39 हो गई है जिनमें 30 आजमगढ़ के, पांच बलिया तथा चार मऊ जनपद के हैं। प्रधानाचार्य आरपी शर्मा ने बताया कि रेफर की गई 39 वर्षीय महिला जनपद के महाराजगंज की निवासी है जिसे कोरोना संक्रमित पाए जाने पर बीते मंगलवार को भर्ती किया गया था। किडनी की खराबी के कारण वह लगातार डायलिसिस पर चल रही थी। मरीज की हालत गंभीर देख इलाहाबाद के लिए रेफर कर दिया गया। प्रधानाचार्य ने बताया कि संक्रमित मरीजों में दो दिन पूर्व मऊ जनपद के औरंगाबाद दक्षिण टोला निवासी 36 सप्ताह की गर्भवती महिला भी है। उसके तीसरे बच्चे की सफल डिलेवरी कराने के लिए पूरी टीम लगी है।

chat bot
आपका साथी