सीएम के आगमन की चर्चा के साथ शुरू निर्माण ठप

-उदासीनता -सड़क पर गिट्टी गिराकर गड्ढों को भरना भूल गए जिम्मेदार -आजमगढ़-वाराणसी

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 05:45 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 05:45 PM (IST)
सीएम के आगमन की चर्चा के साथ शुरू निर्माण ठप
सीएम के आगमन की चर्चा के साथ शुरू निर्माण ठप

-उदासीनता ::::

-सड़क पर गिट्टी गिराकर गड्ढों को भरना भूल गए जिम्मेदार

-आजमगढ़-वाराणसी पुराने मार्ग का हाल, यात्री हो रहे परेशान

जागरण संवाददाता, लालगंज (आजमगढ़): जिले में मुख्यमंत्री के आगमन की चर्चा शुरू हुई, तो नेशनल हाईवे के अधिकारी आजमगढ़-वाराणसी पुराने मार्ग को गड्ढामुक्त करने में जुटे, लेकिन उसके बाद सड़क पर गिट्टी गिराकर छोड़ दिए।

देवगांव बाजार, लालगंज बाईपास, हाईवे से कार्यक्रम स्थल जनता सहयोग इंटर कालेज सहित गोसाई बाजार की सड़क को गड्ढामुक्त करना था।सितंबर माह में मुख्यमंत्री के आने की चर्चा शुरू हुई थी।जनता सहयोग इंटर कालेज को कार्यक्रम स्थल चुना गया था।अधिकारी नहीं चाहते थे कि गड्ढों को लेकर किरकिरी हो, इसलिए निर्माण को लेकिन सक्रिय हो गए।जैसे ही तय हो गया कि सितंबर में सीएम नहीं आ रहे हैं, तो जिम्मेदारों ने भी चुप्पी साध ली।एक बार फिर सीएम के आने की चर्चा जोरों पर है, तो अधिकारियों का निरीक्षण शुरू हो गया, लेकिन जनता सवाल कर रही है कि सड़क के गड्ढे आखिर कब भरे जाएंगे।

देवगांव क्षेत्र के पूर्व प्रधान चंदन सिंह, प्रधान संघ अध्यक्ष आनंद यादव उर्फ काजू, ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि ऊधव सिंह उर्फ सोनू, समर बहादुर सिंह एडवोकेट, संतोष कुमार राय एडवोकेट, गोसाईं की बाजार क्षेत्र के श्याम सुंदर राय, पूर्व प्रधान संघ अध्यक्ष सर्वेश राय ने कहा कि वाराणसी-आजमगढ़ पुराने मार्ग की अनदेखी से सफर करने वालों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जिले से वाराणसी जाने वाले मार्ग पर लालगंज बाईपास, देवगांव बाजार व गोसाईं की बाजार में वर्षों से गड्ढे ही गड्ढे हैं।इसी कारण आजमगढ़-वाराणसी मार्ग पर चलने वाली सरकारी व प्राइवेट बसों ने भी रास्ता बदल दिया है। बसों का संचालन बंद होने के कारण यात्रियों को नेशनल हाईवे पर जाकर बस पकड़ने में काफी कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है। क्षेत्र के लोगों ने संपूर्ण समाधान दिवस तक सड़क को गड्ढामुक्त करने के लिए कई आवेदन दिए, लेकिन ध्यान नहीं दिया गया।अब देखना है कि दोबारा मुख्यमंत्री के आने की चर्चा के बाद सभी सड़कें गड्ढामुक्त हो पाती हैं या जनता उसी तरह से परेशान रहेगी।

chat bot
आपका साथी