सीएम ने किया नगर पंचायत जहानागंज व बूढ़नपुर के भवन का शिलान्यास

जागरण टीम आजमगढ़ जिले में नवसृजित बूढ़नपुर और जहानागंज नगर पंचायतों का अपना भवन और

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 07:48 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 07:48 PM (IST)
सीएम ने किया नगर पंचायत जहानागंज व बूढ़नपुर के भवन का शिलान्यास
सीएम ने किया नगर पंचायत जहानागंज व बूढ़नपुर के भवन का शिलान्यास

जागरण टीम, आजमगढ़ : जिले में नवसृजित बूढ़नपुर और जहानागंज नगर पंचायतों का अपना भवन और कार्यालय होगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को दोनों ही भवनों का वर्चुअल शिलान्यास किया।इस दौरान अतिथियों ने कहा कि आसपास के गांवों का विकास ही नगर पंचायतों के गठन का मकसद है।बूढ़नपुर : नगर पंचायत भवन का शिलान्यास मुख्यमंत्री ने शाम पांच बजे किया। मुख्य अतिथि पूर्व सांसद नीलम सोनकर ने कहा कि सरकार नगर पंचायतों का गठन करके ग्रामीण क्षेत्रों का विकास करना चाहती है। विशिष्ट अतिथि जयनाथ सिंह ने कहा कि सरकार सबका साथ सबका विकास के उद्देश्य से कार्य कर रही है। अध्यक्षता प्रमुख प्रतिनिधि संतोष यादव ने की। उपजिलाधिकारी अरविद कुमार सिंह ने आगंतुकों का आभार व्यक्त किया। ईओ गुंजन कुमार, वरिष्ठ लिपिक मनोज सिंह, महेश सिंह, विरेंदर वर्मा, संजय शर्मा, रुद्र शर्मा, भीष्म नारायण सिंह, मनोज दुबे, महेश सिंह आदि उपस्थित रहे।

जहानागंज : नगर पंचायत जहानागंज के भवन का का वर्चुअल शिलान्यास मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में पहली बार स्मार्ट सिटी विकास की कड़ी में एक साथ इतने नगर पंचायतों के भवन के शिलान्यास की शुरुआत की गई है।

मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री व विधान परिषद सदस्य यशवंत सिंह ने प्रदेश सरकार ने ऐतिहासिक कार्य किया है।ईओ सुरेश कुमार ने बताया कि बरहतिर जगदीशपुर तथा मुस्तफाबाद के बार्डर पर निर्माण कराया जाएगा।

chat bot
आपका साथी