लंबे अंतराल के बाद खुला सिनेमा हाल, शो हाउसफुल

जागरण संवाददाता आजमगढ़ कोरोना के कारण लंबे अंतराल और इंतजार के बाद शुक्रवार को

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Oct 2020 07:16 AM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 07:16 AM (IST)
लंबे अंतराल के बाद खुला सिनेमा हाल, शो हाउसफुल
लंबे अंतराल के बाद खुला सिनेमा हाल, शो हाउसफुल

जागरण संवाददाता, आजमगढ़ : कोरोना के कारण लंबे अंतराल और इंतजार के बाद शुक्रवार को शहर के पहाड़पुर स्थित सिनेमा हाल में फिल्म का प्रदर्शन शुरू हो गया। पहले दिन ही ससुरा बड़ा पैसा वाला पार्ट टू ने खूब पैसा दिया और पहला शो हाउसफुल रहा। सरकार के आदेशानुसार शारीरिक दूरी का पालन करते हुए 222 सीट वाले हाल में 111 टिकट बेचे गए। दूसरे शो में दर्शकों की संख्या आधी हो गई। इस दौरान फिल्म के अभिनेताओं ने भी फिल्म देखी।

खास बात यह कि अभिनेताओं ने गेट पर कोरोना के नियमों का खुद पालन भी कराया। बिना मास्क के पहुंचे दर्शकों को मास्क प्रदान किया। प्रबंधन की ओर से शारीरिक दूरी का पालन कराने के लिए गोले बनाए गए थे और प्रवेश से पहले सभी को सैनिटाइज किया जा रहा था। पहले दिन की सफलता से हाल के संचालक भी संतुष्ट नजर आए। कहा कि दूसरे शो में दर्शकों की संख्या कम होने के बाद भी हम निराश नहीं हैं, क्योंकि कोरोना काल में आज भी लोग घरों से बाहर निकलने से परहेज कर रहे हैं। फिल्म में आजमगढ़ के कलाकारों के होने के कारण भी लोगों का झुकाव रहा तो वहीं भोजपुरी जिला होने के कारण भी फिल्म पसंद की गई।

अभिनेता अर्थव सिंह ने कहा कि आजमगढ़ मेरी जन्मस्थली रही है, जिसके कारण मैं खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि यह फिल्म पारिवारिक पृष्टभूमि पर आधारित है इसलिए पूरे परिवार के सदस्यों के साथ इसे देखा जा सकता है। बोले दर्शक, भोजपुरी फिल्म का मजा ही अलग

फिल्म देखने पहुंचे दर्शकों ने कहा कि घरों में टीवी है और मोबाइल पर मनचाही फिल्म देखने को मिल जाती ह,ै लेकिन सिनेमा हाल का आनंद ही कुछ अलग होता है। हाल में फिल्म देखने का बहुत मन था लेकिन भोजपुरी फिल्म से मजा दोगुना हो गया। उससे भी बड़ी बात यह कि फिल्म में आजमगढ़ के कलाकार हैं। आकाश सोनकर ने कहा कि जब से सुना कि अपनी माटी के कलाकारों की फिल्म से तबसे इसे देखने का मन था। गौरव पांडेय ने कहा कि बहुत दिनों बाद ऐसी फिल्म मिली जिसे परिवार के साथ देखा जा सकता है। सोनू यादव ने बताया कि फिल्म तो तनावमुक्त करने वाला है। अभी अकेले आया था लेकर दोबारा परिवार के साथ आऊंगा। कुमार लालू ने बताया कि फिल्म में जिले के कलाकारों के होने के कारण लगा कि हम अपने परिवार का कौशल देख रहे हैं।

chat bot
आपका साथी