कहीं भी बिना बताए पहुंच सकते हैं मुख्यमंत्री

-संभावना -तहसील मुख्यालयों पर भी तैयारी में जुटे अफसर -फूलपुर में संभावित जनसभास्थल का

By JagranEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 06:20 PM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 06:20 PM (IST)
कहीं भी बिना बताए पहुंच सकते हैं मुख्यमंत्री
कहीं भी बिना बताए पहुंच सकते हैं मुख्यमंत्री

-संभावना :::::

-तहसील मुख्यालयों पर भी तैयारी में जुटे अफसर

-फूलपुर में संभावित जनसभास्थल का किया निरीक्षण

जागरण टीम, आजमगढ़ : मुख्यमंत्री का जनपद आगमन लगभग तय है।वह कहीं भी बिना बताए पहुंच सकते हैं।इसके मद्देनजर तहसील मुख्यालयों पर भी तैयारी में अफसर जुटे हुए हैं।कहीं हेलीपैड और संभावित जनसभा स्थल को लेकर मंथन चल रहा है तो कहीं सरकारी दफ्तरों की सफाई और रंग-रोगन किया जा रहा है।

मेंहनगर : मेंहनगर तहसील के बाउंड्रीवाल व परिसर के अंदर घास -फूस, शौचालयों की सफाई तेजी से चल रही है।सफाई के लिए एक दर्जन कर्मचारी लगाए गए हैं।एसडीएम प्रियंका प्रियदर्शिनी ने बताया अभी प्रोग्राम तो तय नहीं है, लेकिन दो दिन पूर्व हुई वीसी में उन्होंने डेंगू आदि बीमारियों पर नियंत्रण के लिए साफ-सफाई का निर्देश देने के साथ यह भी कहा था कि वह जनपद भ्रमण शुरू करने वाले हैं। मुख्यमंत्री से पूर्व मंडलायुक्त साफ-सफाई की सच्चाई परखेंगे ।

फूलपुर : सीएम के संभावित दौरे को देखते हुए एसडीएम रावेंद्र ुसिंह, क्षेत्राधिकारी जितेंद्र कुमार ने टेवगा ग्रामसभा में स्थित लोहिया पार्क सहित जनता इंटर कालेज अंबारी, पवई क्षेत्र के सलारपुर स्थित डिग्री कालेज प्रांगण का निरीक्षण किया। लोहिया पार्क को सभी के लिए उपयुक्त पाया, लेकिन वाहन पार्किंग की समस्या आ रही थी।एसडीएम ने बताया कि पहले से तैयारी पूरी रहेगी तो कहीं कोई दिक्कत नहीं आएगी।

chat bot
आपका साथी