व्यवसायी को घायल कर 50 हजार रुपये लूटे

गंभीरपुर थाना क्षेत्र के गोसाई की बाजार में सोमवार की रात को बाइक सवार तीन बदमाशों ने किराना व्यवसायी को तमंचे की मुठिया से घायल कर दुकान में रखा 50 हजार रुपये व मोबाइल छीन कर भाग गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Jan 2020 07:47 PM (IST) Updated:Tue, 21 Jan 2020 07:47 PM (IST)
व्यवसायी को घायल कर 50 हजार रुपये लूटे
व्यवसायी को घायल कर 50 हजार रुपये लूटे

जासं, गोसाई की बाजार (आजमगढ़) : गंभीरपुर थाना क्षेत्र के गोसाई की बाजार में सोमवार की रात को बाइक सवार तीन बदमाशों ने किराना व्यवसायी को तमंचे की मुठिया से घायल कर दुकान में रखे 50 हजार रुपये व मोबाइल लूट लिए और भाग निकले। पुलिस दूसरे दिन भी जांच का हवाला देकर मुकदमा दर्ज नहीं किया।

गोसाई की बाजार निवासी दिलीप गुप्त पुत्र अवधनाथ की कस्बे में ही किराना दुकान है। दिलीप ने बताया कि सोमवार की रात लगभग नौ बजे दुकान का आधा शटर गिराकर हिसाब मिला रहे थे। उसी दौरान बाइक सवार तीन बदमाश उनकी दुकान के सामने आकर रूके। दो बदमाश दुकान में घुस शटर को अंदर से बंद गिरा दिया। तमंचा दिखाकर कैश बाक्स में रखे 50 हजार रुपये, उनकी मोबाइल व कुछ आवश्यक कागजात छीन लिए। प्रतिरोध करने पर बदमाशों ने तमंचे की मुठिया से सिर पर प्रहार कर घायल कर दिया। वारदात के बाद तीनों बदमाश बाहर से शटर बंद कर फरार हो गए। वे खिड़की के रास्ते किसी तरह दुकान के बाहर निकले और पुलिस को सूचना दी। गंभीरपुर इंस्पेक्टर ने प्रथम ²ष्टया घटना को संदिग्ध बताया। उनका कहना है कि छानबीन के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी