रैली सफल बनाने को बसपा के दिग्गजों ने किया मंथन

जागरण संवाददाता आजमगढ़ नौ अक्टूबर को बसपा संस्थापक कांशीराम के परिनिर्वाण दिवस पर हो

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 07:21 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 07:21 PM (IST)
रैली सफल बनाने को बसपा के दिग्गजों ने किया मंथन
रैली सफल बनाने को बसपा के दिग्गजों ने किया मंथन

जागरण संवाददाता आजमगढ़: नौ अक्टूबर को बसपा संस्थापक कांशीराम के परिनिर्वाण दिवस पर होने वाली रैली को सफल बनाने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक सोमवार को हुई। कार्यकर्ताओं से रैली को सफल बनाने पर चर्चा हुई।

करतालपुर स्थित एक मैरेज हाल में सेक्टर प्रभारी हरिश्चंद की अध्यक्षता में हुई बैठक में भावी रणनीति तय की गई।

मुख्य अतिथि डा. मदन ने कहा कि बसपा में ही उन लोगों का हित सुरक्षित है, जिनका सदियों से उत्पीड़न होता रहा है। बसपा ही सर्वजन हिताय, सर्वजन सुखाय की नीतियों पर काम करती है। सरकारों पर आरोप लगाया कि केंद्र और प्रदेश में लूट, हत्या, अपहरण और बेराजगारी चरम पर है। मंहगाई ने किसान मजदूरों की कमर तोड़कर रख दी है। यह भी कहा कि रैली को सफल बनाने के लिए प्रत्येक विधान सभा से पांच हजार लोगों को रैली में शामिल होने का लक्ष्य है। सेक्टर प्रभारी ने कहा कि बसपा की मुखिया बहन कुमारी मायावती विकास के लिए जानी जाती है। जब-जब बसपा की सरकार बनी तब-तब गुंडे माफिया या तो जेल में या फिर प्रदेश के बाहर होते हैं। इतना नहीं अधिकारियों की लापरवाही पर भी लगाम लग जाती है। वर्तमान सरकार से जनता पूरी तरह ऊब चुकी है।

विशिष्ठ अतिथि विधान मंडल के नेता शाह आलम, आजाद अरिमर्दन, पूर्व सासंद डा.बलिराम,जिलाध्यक्ष अरविद कुमार, चेतई राम,धीरज, अनिल कुमार, रामजी,राजकुमार, डा. हरिराम, जगदीश गुप्ता,रामजीत चौहान सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी